जैकलीन फर्नांडीस का बड़ा खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा था थैरेपी का सहारा
जैकलीन फर्नांडीस का बड़ा खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा था थैरेपी का सहारा
Share:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के नए चैट शो ‘शेप ऑफ यू’ (Shape Of Ypu) पर जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का आना हुआ और उसके बाद उन्होंने यहाँ कई खुलासे किये। इस दौरान जैकलीन ने बताया कि वह एक ऐसे समय से भी गुजर चुकी हैं, जहां उन्होंने खुद को अकेला मेहसूस किया। इसके बाद उन्हें डॉक्टर तक की जरूरत पड़ गई थी। जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो अकेले हैं उनका परिवार उनके साथ नहीं रहता है, घर की चार दीवारी के बीच वे अकेले हो जाते हैं। उन्होंने बताया लॉकडाउन का वक्त उनके लिए कुछ ऐसा ही था। इसके अलावा जैकलीन ने बताया कि इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की थैरेपी से गुजरना पड़ा।

उन्होंने कहा कि लोगों का मानना होता है कि थैरेपी कोई काम नहीं करती है। जबकि ये सेल्फ कॉन्फिडेंस है जिसे हम नजरअंदाज करते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह अपने दोस्तों से उदासी भरी बातें नहीं करतीं। निराशाजनक बातें करना उन्हें पसंद नहीं है, कि वह अपने दोस्तों को बताएं कि आज उनके साथ ये हुआ औऱ उन्होंने बहुत संघर्ष किया। ऐसे में वह किसी से कुछ शेयर नहीं कर रही थीं तो उन्हें डॉक्टर्स की मदद लेनी पड़ी। तब वह एक अनोखे डॉक्टर से मिलीं और अपना इलाज करवाया।

इसी के साथ जैकलीन ने आगे यह भी कहा कि, 'मैं ट्रोल्स को अब हैंडल करना जानती हूँ। जब आपके साथ बुरी चीजें हों या बुरे अनुभव मिलें तो बुरे इंसान में तब्दील नहीं हो जाना चाहिए। कई बार हम अपनी ये बातें किसी से शेयर भी नहीं कर पाते और धीरे धीरे अंदर मन में जमा किए जाते हैं तो वह माइंड में एक जंग की तरह चलता रहता है। इससे व्यक्ति बुरी तरह से प्रभावित होता है।'

आखिर क्यों कंगना से एकता ने होस्ट करवाया अपना शो, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

PM Modi के दिल को छू गई The Kashmir Files, फिल्म की टीम से की मुलाकात

जरूरतमंद बच्चों के लिए अमायरा दस्तूर ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -