ब्रांड की दुनिया में सर चढ़कर बोल रहा जैकलीन का जादू, खूब लोकप्रिय हो रही एक्ट्रेस
ब्रांड की दुनिया में सर चढ़कर बोल रहा जैकलीन का जादू, खूब लोकप्रिय हो रही एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज न केवल फिल्मों में एक पसंदीदा नाम है, बल्कि अभिनेत्री ब्रांड सर्किट में भी बेहद लोकप्रिय मानी जाती है. वहीं अब इसके फल स्वरुप कई टॉप ब्रांड अभिनेत्री के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हैं. बता दें कि विज्ञापनों स ऐभे जैकलीन एक अच्ची-खासी कमाई करती है. 

जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध और व्यावसायिक रूप से सफल अभिनेत्रियों में से भी एक मानी जाती हैं और हाल ही में वह कॉस्मेटिक ब्रांड की पहली ब्रांड एंबेसडर भी बन गई हैं. दुनियाभर में अपार लोकप्रियता और प्रशंसकों की विशाल संख्या के कारण, अभिनेत्री न केवल राष्ट्रीय स्तर पर ब्रांड के बीच बढ़ती मांग पर है, बल्कि ग्लोबल मैप पर भी वह इस समय छाई हुई है.

हिंदी सिनेमा में अपने सफल काम के साथ, अभिनेत्री ब्रांड सर्किट में भी अब शिखर पर पहुंच गई है और कई ब्रांड के बीच टॉप विकल्प में से वह एक है. फर्नांडीज बेहद सोच समझकर एंडोर्समेंट के लिए अपने ब्रांड का चयन करती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री उन ब्रांड का चयन करती है जो उनकी सोच के साथ तालमेल बैठाने में सक्षम रहते हैं. पशु-अनुकूल प्रोडक्ट की समर्थक होने के नाते, अभिनेत्री अपने ब्रांड को बहुत सावधानी से सिलेक्ट करती है. जैकलीन की सफलता अब ना केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तक ही सीमित रह गई है, बल्कि उनकी लोकप्रियता का एक नमूना सोशल मीडिया पर अनगिनत प्रशंसकों की संख्या के साथ भी देखने को मिलने लगा है. 

 

यह है ऐश्वर्या राय का अगला प्रोजेक्ट, बनेगी इस साऊथ एक्टर की पत्नी

Confirm! कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय के साथ नज़र आने वाली हैं ये एक्ट्रेस

कौन यह अनजान शख्सियत जो सारा अली खान के जीवन के राज खोल रहा है

Dabangg 3 : 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने की शूटिंग हुई पूरी, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -