Dabangg 3 : 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने की शूटिंग हुई पूरी, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर
Dabangg 3 : 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने की शूटिंग हुई पूरी, सलमान ने शेयर की नई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे है. दबंग फेन्चाइजी की इस तीसरी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इंदौर में इसकी शूटिंग हो रही है और दर्शक देखने के लिए इतने बेताब हैं कि ये अंदाज़ा भीड़ से ही लगाया जा सकता है. आए दिन इस फिल्म के सेट से सामने आई तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बीते दिनों ही फिल्म के सेट से सलमान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. ऐसे ही एक और फोटो उन्होंने शेयर की है. 

सलमान समय-समय पर इस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी अपने फैंस तक पहुंचा रहे है. कुछ मिनट पहले ही सलमान ने इस फिल्म की नई तस्वीर को साझा करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को शूट कर लिया है. सलमान ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि दबंग 3 के लिए 'हुड हुड दबंग' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यानि इसका टाइटल ट्रैक्ट तो पूरा हो चुका है जिसे आप फिल्म में ही देख पाएंगे. 

दरअसल, दबंग सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों में सोनाक्षी ही सलमान के अपोजिट नजर आई है. फिल्म के सेट रज्जो का भी पहला लुक सामने आ चुका है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं.   

Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर

दबंग-3 की शूटिंग में शिवलिंग का अपमान, बढ़ा विवाद तो सलमान बोले, 'मैं खुद शिवभक्‍त..'

Dabangg 3 : तो यहां हैं चुलबुल पांडे की रज्जो, देखिये पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -