बर्थडे पर जैकलीन इनके साथ आई नजर
बर्थडे पर जैकलीन इनके साथ आई नजर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बारे में जिन्होंने कल ही अपना 32वां जन्‍मदिन मनाया था. जैकलीन अपना जन्‍मदिन मनाने टॉक्‍यो पहुंच चुकी हैं. हमेशा की तरह जैकलीन अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से ही अपने फैन्स को बर्थडे प्‍लान के बारे में अपडेट कर रही हैं. जैकलीन अपनी एक दोस्‍त के साथ यह वेकेशन इंजॉय करती नजर आ रही हैं. पहले जैकलीन अपनी आने वाली फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में लगी थीं, तो वहीं हाल ही में उन्‍होंने अपनी आने वाली फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' के लिए प्रमोशन शुरू कर दिया है.

लेकिन इस सब को बीच में छोड़ जैकलीन जापान में अपना जन्‍मदिन मनाने निकल पड़ी हैं. जैकलीन ने एक सेल्‍फी पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'टचडाउन टॉक्‍यो'. यहां तक की अपनी फ्लाइट लेने से पहले भी जैकलीन ने अपनी दोस्‍त के साथ एक वीडियो शेयर किया है. आपको बता दे की मिस श्रीलंका रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जिनके सेक्सी लुक की चर्चा हर तरफ होती है. उन्हें इस समय बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है.

बॉलीवुड की इस सुन्दर अदाकारा ने अभिनय में भी अपना नाम कमाया है. इसी वजह से आज उन्हें बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है. कम ही लोग जानते हैं कि जैकलीन ने मास कम्‍युनिकेशन में ग्रेजुएशन की है. उन्‍होंने ये डिग्री यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से ली थी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -