एयरपोर्ट पर जैकलीन को आया फैंस पर प्यार, एक-एक कर सभी को दी Kiss
एयरपोर्ट पर जैकलीन को आया फैंस पर प्यार, एक-एक कर सभी को दी Kiss
Share:

बॉलीवुड की बेहद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं.कभी वो सेक्सी गाउन में आग लगाती नजर आती हैं तो कभी उनका खूबसूरत अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है. लेकिन आज सुबह वो बेहद अलग अवतार में नजर आई.

जैकलीन के इस क्यूट अवतार को देखकर हर किसी का दिल उन पर आ गया. जी हाँ... आज जैकलीन का मस्तमौला वाला अंदाज़ देखने को मिला. दरअसल आज सुबह वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई और इस दौरान जैकलीन अपने फैन्स को फ्लाइंग किस देते नजर आईं. जी हाँ... मीडिया ने उनके इस क्यूट पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया और अब उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

एयरपोर्ट पर जैकलीन फर्नांडिस स्पोर्टी लुक में नजर आई. इन दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था जिसके साथ जैकलीन ने रेड कलर के शेड में लिपस्टिक लगाई हुई थी. जैकलीन ने हाई पोनी बाँधी हुई थी और गॉगल्स लगाए थे जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही थी. जैकलीन को अपने फैंस पर प्यार आ गया और उन्होंने एक-एक कर सभी को फ्लाइंग किस दी. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जैकलीन अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. अब तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.

जैकलीन के इस हॉट फोटोशूट को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

जैकलीन ने अनाथ बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -