जैकलीन के इस हॉट फोटोशूट को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे
जैकलीन के इस हॉट फोटोशूट को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे
Share:

जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुनते ही एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर दिमाग में जरूर आ ही जाती होगी. जैकलीन हर बार ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक के कारण छाई रहती हैं. कभी वो सेक्सी गाउन में आग लगाती नजर आती हैं तो कभी उनका खूबसूरत अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है. लेकिन इस बार जैकलीन ने जो फोटो शेयर की है उसमे उनका बेहद हॉट अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटो शेयर की है और इस फोटो में उनकी हॉटनेस ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस इस फोटो पर एक से बढ़कर एक कमेंट करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं जैकलीन ने अलग-अलग कलर के शेड में डिजाइनर ड्रेस पहनी हैं और इसके साथ उन्होंने अपने बालों में स्टाइलिश हेयर स्टाइल की हैं.

सभी फोटोज में जैकलीन का बेहद खूबसूरत अंदाज़ दिखाई दें रहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'you are my favs and you know it! so happy to be part of your new campaign...' आपको बता दें जैकलीन मिस श्रीलंका रह चुकी हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जैकलीन अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. अब तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. आखिरी बार वो सलमान खान के साथ रेस-3 में दिखाई दी थी.

जैकलीन ने अनाथ बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

इस भूत बंगले की वजह से स्टार से सुपरस्टार बने थे राजेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -