Video: अपने जन्मदिन पर दोस्तों संग शैम्पेन पीते नजर आईं जैकलीन फर्नांडीस
Video: अपने जन्मदिन पर दोस्तों संग शैम्पेन पीते नजर आईं जैकलीन फर्नांडीस
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस का जन्मदिन है. जी दरसल उन्होंने बीती रात ही अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की और रात को ही उनके दोस्तों ने उनके लिए सरप्राइज पार्टी का प्लान किया और उससे पहले समुंदर किनारे सभी दोस्तों ने मिलकर खूब धमाचौकड़ी की. जी हाँ, जन्मदिन पर जैकलीन ने खूब मस्ती की जो उनके इंस्टाग्राम पर साफ़ दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों और वीडियो में जैकलीन ने नीले रंग की मोनोकिनी में श्रीलंका के समुंदर किनारे जमकर मस्ती तो की है और इसी के साथ ही उन्होंने खूब तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो साफ़ दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

वहीं जैकलीन ने बर्थडे सेलीब्रेट करने से पहले जैकलीन ने खूब सारे पोज दिए और इस दौरान उन्होंने अपने हैट के साथ भी पोज दे डाला और इसी के साथ उन्होंने लिखा है high tides and good vibes #beachvibes #cinnamonhotels वहीं एक वीडियो शेयर कर जैकलीन ने लिखा है My Happy place with my happy people! #thetravelankas आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपने दोस्तों संग चिल्लाते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

जैकलीन ने बीती शाम को अपने दोस्तों के साथ ढेर सारी बातें की और सभी ने एक दूसरे की खूब टांग खिंचाई भी की और एक फोटो शेयर कर वह लिखती है Chinguzz are here The party begins!#thetravelankas जैकलीन ने अपने दोस्तों के साथ शैम्पेन का लुत्फ उठाया और आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों को जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो दिलकश हैं.

B'Day : जब सलमान खान ने दिया था जैकलीन को 3BHK फ्लैट, ऐसी हुई थी चर्चा

सोशल मीडिया पर न्यूड हुई यह मॉडल, साफ़-साफ दिख रहे प्राइवेट पार्ट

इस पोर्न स्टार के बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट देख काबू नहीं कर पाएंगे आप, देखें हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -