दीपिका से तुलना पर जैकलीन ने दिया ये बड़ा जवाब
दीपिका से तुलना पर जैकलीन ने दिया ये बड़ा जवाब
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलिन फर्नाडीज इन दिनों जमकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, वह किसी के साथ अपनी तुलना को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेतीं. वही दीपिका से तुलना किये जाने पर किए जाने पर जैकलिन ने कहा कि, "हम दोनों में कोई तुलना नहीं है, मुझे सिर्फ इतना मालूम है कि मुझे अपने काम पर ध्यान देना है, मैं नहीं मानती की आप इस तुलना को गंभीरता से लेंगे, क्योंकि हर कोई किसी किरदार को अपने व्यक्तित्व के साथ निभाता है."

बता दे कि, जैकलीन इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है. आगे जैकलीन का कहना है कि, "रेस 3' की पूरी टीम रविवार (24 दिसंबर) को वहां थी. हम 'रेस 3' पर अनिल कपूर सर का पहला दिन मना रहे थे. हम सलमान खान के टाइगर जिंदा हैं की बड़ी कामयाबी का जश्न मना रहे थे और सलमान खान का जन्म दिन भी आ रहा है. इस तरह 'रेस 3' की टीम एक बड़े परिवार की तरह है."

इसके अलावा जैकलीन ने कहा कि, "हम वास्तव में शानदार समय एक साथ बिता रहे हैं। मुझे लगता है कि रमेश तौरानी सिर्फ एक अद्भुत निर्माता हैं. हम नई फिल्म 'रेस 3' के लिए बहुत उत्साहित हैं और हम बहुत से एक्शन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं." खबरों के अनुसार बताया जा रह है कि, "ड्राइव" में सुशांत सिंह राजपूत को जैकलिन के साथ देखा जाएगा.

ये भी पढ़े

हैप्पी बर्थडे टू दबंग खान सलमान खान

कैसे अपनी कमजोरी को ताकत बनाया मिस्टर बीन ने

आज भी लोगों के दिलो में जिन्दा है फ़ारुख़ शेख़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -