जैकी श्रॉफ बोले - ''अपना हाथ जगन्नाथ..!''
जैकी श्रॉफ बोले - ''अपना हाथ जगन्नाथ..!''
Share:

बॉलीवुड के 'हीरो' यानी जैकी श्रॉफ फन लविंग स्टार हैं जो अक्सर ही मौजमस्ती में नज़र आते हैं. फिल्मों में भी इन्होने अपनी बेहतरीन एक्टिंग है और अब उनका बेटा टाइगर भी उन्ही की तरह नाम कमा रहा है. फिल्मों से तो ये दूर हो चुके हैं लेकिन मीडिया से दूर नहीं हैं. परिवार के साथ अक्सर इन्हें मस्ती करते देखा जाता है. ऐसे ही अभी हाल में इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो खाना बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

Apna haath jaganath ....

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जैकी ने ही शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है Apna haath jaganath .... यानी ये अपने हाथों से बना खाना ही पसंद करते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो कुछ सब्जी बनाते हुए दिख रहे हैं और ये बोल रहे हैं 'कोयले डाल वर्ना जल जाएगी.' बार बार वो कोयले के लिए ही कह रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी ऐसी ही वीडियो शेयर करते हैं. वैसे ही जैकी ने भी किया है.

इसके अलावा बात करें बेटे टाइगर की तो फादर्स डे के मौके पर उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था Hope i look like my hero when i’m 60 . यानी 60 की उम्र में टाइगर भी अपने पिता की तरह ही दिखना चाहते हैं. इसके अलावा बता दें, जैकी श्रॉफ की हाल ही में एक फिल्म रिलीज़ हुयी है 'फेमस' जो 1 जून को लग चुकी है. इसके निर्देशक हैं करण ललित भूटानी जिसमें जिम्मी शेरगिल, के के मेनन और पंकज त्रिपाठी भी शामिल थे.

Gold का नया पोस्टर ज़ारी, इस दिन आएगा ट्रेलर

आखिर क्यों दु:खी हैं अक्षय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -