आखिर क्यों दु:खी हैं अक्षय?
आखिर क्यों दु:खी हैं अक्षय?
Share:

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का नया पोस्टर लांच ​हुआ है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार गंभीर अवस्था में बैठे हुए हैं। इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि अक्षय काफी दु:खी हैं। यह पोस्टर फैंस में इस फिल्म के बारे में जिज्ञासा बढ़ा सकता है कि आखिर ऐसा क्या है फिल्म में कि अक्षय कुमार इ​तने दु:खी हो गए हैं। 

इस पोस्टर को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की प्रॉडक्शन बैनर एक्सेल इंटरटेनमेंट ने जारी किया है। यह फिल्म इसी प्रोडक्शन के तले बन रही है। पोस्टर जारी करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर लिखा है कि, '15 अगस्त, 1963-बर्लिन ओलंपिक्स। उस दिन तपन दास को पता चला कि अपना देश गुलाम हो, तो कैसा लगता है।' इससे पहले ​रामी कागती की इस फिल्म का प्रोमो रिलीज हुआ था। इस प्रोमो में अक्षय कुमार सीने से तिरंगा लगाकर नजर आ रहे थे। प्रोमो को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला था। वैसे भी खिलाड़ी कुमार की हर फिल्म को लेकर उनके फैंस की उत्सुकता देखते ही बनती है। इस समय अक्षय ज्यादातर रियलटी बेस्ड फिल्में कर  रहे हैं। 


इस फिल्म में वे हॉकी खिलाड़ी तपन दास की भूमिका में हैं, जो ओलंपिक में अपने देश को गोल्ड दिलाना चाहता है। अक्षय के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं। अक्षय गोल्ड के अलावा परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म केसरी में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वे एक सिख योद्धा के  तौर पर दिखेंगे। 

फिर दिखा 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय का खूबसूरत अंदाज़

फिर ट्रोलर्स से उलझी मल्लिका दुआ

बेटी की मांग से अक्षय के उड़े होश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -