जब जग्गू दादा ने कराया बिकिनी में फोटोशूट
जब जग्गू दादा ने कराया बिकिनी में फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड को हीरो, तेरी मेहरबानियां, राम लखन जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले एक्टर जैकी श्रॉफ हाल ही में कलर्स चैनल के रिएलिटी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में पहुंचे. जैकी इस शो में डांसर एक्टर राघव जुयाल और पुनीत पाठक के साथ पहुंचे थे. अपने मस्तमौला अंदाज में रहने वाले जैकी ने यहां सबके साथ जमकर मस्ती की. इसी के साथ उन्होंने शो पर अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें भी शेयर कीं.

जैकी श्रॉफ ने शो में फोटोशूट से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया और बताया कि रुपये नहीं होने की वजह से वह फोटोशूट के लिए कॉस्ट्यूम नहीं खरीद पाए थे. लेकिन उन्हें मैगजीन में जगह दी जा रही थी तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की बिकिनी का बॉटम पहनकर फोटोशूट करवाया था.

शो की होस्ट मलिश्का ने जैकी श्रॉफ की एक फोटो दिखाते हुए कहा कि आज तो एक्टर शर्ट उतारते हैं लेकिन आपने तो सब कुछ उतार दिया. इस पर हंसते हुए जैकी कहते हैं कि, "ये मेरी उस वक्त की गर्लफ्रेंड आज मेरी धर्म पत्नी की स्विमिंग कॉस्ट्यूम का बॉटम है. उन्होंने फोटो देख कहा इसका टाइटल था 'सुपर स्टड' और मैंने पहना था अपनी औरत का स्विमिंग कॉस्ट्यूम.

पैसा था नहीं और लोगों ने बोला कि मैगजीन में सेंटर स्पेस दे रहे हैं तुम्हे. स्विमिंग कॉस्ट्यूम होना ही चाहिए. लेकिन इतने पैसे किसके पास थे. मैं तो दो अंडरवियर धो-धो कर पहनता था. तो स्विमिंग कॉस्ट्यूम कहां से लाता. मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछा तुम्हारे पास स्विमिंग कॉस्ट्यूम है क्या. उसने कहा हां मेरे पास टू पीस है. मैंने कहा उसके नीचे का पीस मुझे देदे. इसके बाद ये फोटोशूट हुआ."

बता दें जैकी श्रॉफ को उनके टपोरी भरे अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है. जैकी श्रॉफ बहुत जल्द फिल्म फिरकी में नजर आएंगे. फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ नील नितिन मुकेश, संदीपा धर, के. के मेनन और करण सिंह ग्रोवर नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाऐगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मुझे फैशन और स्टाइल की समझ माँ ने दी- अमिताभ बच्चन

शाहिद कपूर है दुनिया में ''सबसे सेक्सी एशियाई शख्स"

यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -