30 साल जहां रहे वापस उसी एक कमरे के घर में पहुंचे जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड में 'जग्गू दादा' के नाम से मशहूर सुपरस्टार जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अपने उसी घर पर वापस दस्तक दी है, जहां उन्होंने अपने जीवन के 30 साल गुजारे थे. अपने फैंस के कहने पर एक बार फिर जैकी श्रॉफ अपने पुराने घर पहुंचे और वहां जाकर उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की. जैकी श्रॉफ को अपने पुराने घर पर दो बाइक सवार युवक के कहने पर जाना पड़ा है. दो बाइक सवार युवकों ने जब जैकी को बताया कि वे उस पुराने घर में रहते है, जिसमे उन्होंने 30 साल गुजरे थे. 

इतना सुन जैकी श्रॉफ इमोशनल हो गए और वे वल्केशवर स्थित अपने पुराने घर पहुंच गए. जैकी श्रॉफ के साथ अभिनेता अर्जन बाजवा भी थे. यह पूरी जानकारी अभिनेता अर्जन बाजवा ने ही दी. उन्होंने बताया कि जैकी श्रॉफ ने अपने जीवन के 30 साल इस एक कमरे के मकान में गुजारे थे. 

अर्जन बाजवा जैकी श्रॉफ के साथ कोलाबा के एक रेस्तरां में डिनर करके लौट रहे थे. बाजवा बताते हैं, “हम डिनर के बाद घर लौट रहे थे. तभी दो बाइकर्स ने हमें सिग्नल दिया. ट्रैफिक सिग्नल पर वे हमारे बराबर आ गए और जैकी सर से कहा कि वे उसी घर में रहते हैं जहां वे रहते थे. अचानक ही जैकी सर ने यूटर्न लिया, गाड़ी को वल्केश्वर की तरफ घुमा लिया. जहां जैकी श्रॉफ ने अर्जन को अपनी मामी कि खाना बनाने की जगह, अपने नहाने की जगह और बालकनी आदि भी बताई. उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह उन्होंने एक रॉड पर परदा टांग रखा था और घर को दो हिस्सों में बांट रखा ताकि उनकी प्राइवेसी बनी रहे.”  

अजय है शाहरुख़ को पछाड़ने और अक्षय की बराबरी करने को तैयार...

Raid : इस मामले में फिर अक्षय से आगे निकले अजय देवगन

जमाई राजा की रौशनी लिपस्टिक के कारण हुई ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -