कई हड्डियां तुड़वाने के बाद जैकी चेन को मिला ऑस्कर
कई हड्डियां तुड़वाने के बाद जैकी चेन को मिला ऑस्कर
Share:

लॉस एंजिलिस - 200 फिल्मों में एक्टिंग और 56 साल लंबे इंतजार के बाद आखिरकार जैकी चेन को ऑस्कर मिल ही गया. पुरस्कार मिलने के बाद जैकी चेन (62) की प्रतिक्रिया बड़ी रोचक थी. चेन ने कहा कई हड्डियां तुड़वाने के बाद मुझे ये सम्मान मिला है.

बता दें कि एक्शन-कॉमेडी पर आधारित फिल्मों में जैकी चेन के योगदान के लिए उन्हें सम्माननीय ऑस्कर दिया गया. पुरस्कार वितरण के दौरान जैकी चेन ने पुरस्कार मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि उन्होंने 23 साल पहले ऑस्कर अवॉर्ड का सपना देखा था. तब वो एक्शन स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन के घर गए थे, वहां ऑस्कर रखा था और तभी से उनका भी सपना इसे पाने का हो गया.

इस मौके पर अतीत की यादों में खोते हुए जैकी ने कहा मेरे पिता हमेशा ये पूछते थे कि बेटा तुमने दुनियाभर में इतनी सारी फिल्में की, इतने सारे अवॉर्ड जीते, लेकिन तुम्हें ऑस्कर कब मिलेगा. मैंने उनसे कहा कि मैं केवल एक्शन-कॉमेडी मूवी बनाता हूं.

बता दें कि जैकी चेन ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत तब की थी, जब वे सिर्फ 6 साल के थे इन 56 सालों में वे 200 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और दर्जनों हड्डियां तुड़वा चुके हैं. जैकी चेन को ये सम्मान टॉम हैंक्स, रश ऑवर में उनके साथ काम कर चुके क्रिस टकर और पुलिस स्टोरी-3 की अभिनेत्री मिखेल योह ने दिया. ऑस्कर अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए जैकी चेन ने कहा इतने सालों में मुझे काफी कुछ सिखाने और मुझे थोड़ा बहुत मशहूर करने के लिए शुक्रिया हॉलीवुड. मैं यहां आकर सम्मानित हुआ.

मैं ब्रूस ली और जैकी चैन का मुरीद हूं......

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -