परिणीति ने इस खास अंदाज में किया योग, फैंस बोले- आप तो...'
परिणीति ने इस खास अंदाज में किया योग, फैंस बोले- आप तो...'
Share:

आज देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. जहां एक तरफ आम जनता अपनी सुखद सेहत के लिए योगाभ्यास कर रही हैं, तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी योगाभ्यास करके अपने तमाम फैन्स के लिए मोटिवेट बन रहे हैं. आज सुबह से ही कई स्टार्स की योगाभ्यास की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर एकाएक देखने को मिल रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह समेंत कई और एक्ट्रेस के बाद अब केसरी एक्ट्रेस यानी कि परिणीति चोपड़ा द्वारा भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना बेहद ही हॉट योगा लुक शेयर किया गया है और फोटो में परिणीति ब्लैक कलर की शॉर्ट हॉट योगा ड्रेस में योगाभ्यास कर रही हैं.

आपको हम यह भी बता दें कि परिणीति के इस हॉट योगा फोटो को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं और फोटो पर काफी सारे लाइक औक कमेंट्स भी अब तक आ चुके हैं. इसके साथ ही फैन्स उनको कमेंट भी कर कह रहे हैं कि आप सभी लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हो, जो कि उनकी अच्छी सेहत के लिए मोटिवेट करती रहती है. साथ ही उनको योगा डे की शुकामनाएं भी दी गई है. ख़ास बात यह भी है कि परिणीति चोपड़ा सभी एक्ट्रेस में काफी फिट और हॉट हैं. जिसके लिए परिणीति काफी मेहनत भी करती हैं.

YOGA DAY 2019 : योग करते हुए छाईं रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटो

...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

धमाकेदार डांस से दिशा ने जीता दिल, टाइगर के लिए भी करना होगा मुश्किल

वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -