इस फिल्म के सामने 'प्रणाम' कर गई जबरिया जोड़ी, जानिए कैसा हुआ हाल ?
इस फिल्म के सामने 'प्रणाम' कर गई जबरिया जोड़ी, जानिए कैसा हुआ हाल ?
Share:

कहा जाता है कि यदि फिल्म का कंटेंट अच्छा हो तो उसे आगे बढ़ने से कोई भी नहीं रोक सकता है और इस हफ्ते रिलीज़ हुई राजीव खंडेलवाल द्वारा स्टारर फिल्म को प्रणाम को लेकर भी यही कहा जा रहा है. बता दें कि रिलीज के पहले दिन ही प्रणाम, सिद्धार्थ-परिणीति स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी पर भारी पड़ गई है. 

बता दें कि 'प्रणाम' मूवी का एक्शन और नब्बे के दशक का फार्मूला जहां दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींचने में कामयाब रहा रहा है तो वहीँ 'जबरिया जोड़ी' को दर्शक ही नहीं मिलें है.  'प्रणाम' को माउथ पब्लिसिटी का भी खूब फायदा मिलता हुआ नजर आ रहा है. दर्शकों को फिल्म में जो चाहिए था वो सारा कंटेंट फिल्म में देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म का अच्छा कंटेंट, शानदार एक्टिंग और मजबूत निर्देशन 'जबरिया जोड़ी' पर भारी पड़ रहा है. 

फिल्म 'प्रणाम' की बात की जाए तो इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है. जबकि लखनऊ विश्वविद्यालय के दिखाए गए सीन भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और इसलिए यूपी की जनता इस फिल्म से खुद को कनेक्ट करने में कामयाब रही है. इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी, विक्रम गोखले, अभिमन्यु सिंह जैसे सितारों की दमदार एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. जबकि 'जबरिया जोड़ी' को देशभर में 8 से 10 परसेंट ऑक्यूपेंसी मिली थी. वहीं  रिव्यूज की बात करें तो जबरिया जोड़ी को क्रिटिक्स की ओर से नेगेटिव रिव्यूज मिले हैं और प्रणाम को इसके मुकाबले सराहा जा रहा है. 

किस तरह भंसाली ने खुद को संभाला ? पद्मावत पर झेलना पड़ा था देशभर में विरोध

सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

वेंटिलेटर पर है मशहूर एक्ट्रेस विद्या, कई दिग्गजों संग कर चुकी हैं काम

VIDEO : अक्षय को इस एक्ट्रेस ने दिया जोरदार धक्का, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -