पहले दिन 'जब हैरी मेट सेजल' रही Fail
पहले दिन 'जब हैरी मेट सेजल' रही Fail
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में जिनकी बहुचर्चित फिल्म बोले तो 'जब हैरी मेट सेजल' जो के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन किया है बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने जो के इससे पहले भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतम फिल्मो का निर्माण कर चुके है जिसमे है. लव आजकल, हाइवे, तमाशा, रॉकस्टार, जैसी और भी बहुत सी चर्चित फिल्मे बनाई है. अब वह एक बार फिर से लव, रोमांस, व ड्रामे से भरपूर फिल्म जब हैरी मेट सेजल लेकर लौंटे है. फिल्म के ट्रेलर और गाने का प्रमोशन काफी यूनीक अंदाज़ में किया गया है और दोनों सितारों से फिल्म के प्रमोशन में रत्ती भर कमी नहीं छोड़ी.

ये वजहें भी जान लीजिए, जो कहती हैं कि इस फिल्म को आपको क्यों देखनी चाहिए...इम्तियाज अली की यह फिल्म एक नई तरह की कहानी लेकर आ रही है. फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ इस शुक्रवार रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था.

‘जब हैरी मेट सेजल’ की शुक्रवार की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद है. सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन के बारे में बात करे तो बता दे की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ का व्यवसाय किया है जो के काफी कम है. 

43 की उम्र में अभी भी करिश्मा की खूबसूरती है बरकरार

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -