सलमान के घर हुई शिवरात्रि पूजा,यूलिया ने की आरती
सलमान के घर हुई शिवरात्रि पूजा,यूलिया ने की आरती
Share:

सलमान खान और यूलिया वंतूर के रिश्ते के बारे तो हर कोई जानता ही है. कुछ दिन पहले ही यूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कही थी. यूलिया ने कहा था कि, 'प्यार में शादी करना जरुरी नहीं होती है प्यार बिना शादी किए भी निभाया जा सकता है.' शायद यूलिया की बातो में सच्चाई भी दिखाई दे रही है. ये तो आप सब को पता ही है कि सलमान और उनका परिवार हर त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाता है. ऐसा ही जश्न महाशिवरात्रि के दिन भी देखने को मिला. सलमान के पनवेल में बने फॉर्महाउस के पास एक शिव जी का मंदिर है यहाँ सलमान के परिवार ने शिवरात्रि के दिन विशेष पूजा करवाई.

इस पूजा में सलमान तो शामिल नहीं हो पाए लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड सलमान के परिवार के साथ नजर आई. यूलिया पुरे समय सलमान की माँ सलमा खान के साथ नजर आई. सलमा ने यूलिया से आरती भी करवाई. इतना ही नहीं यूलिया ने सलमा खान के साथ पास के गांव में जाकर गरीबो को खाना और कपड़े भी बांटे. सलमा खान के कहने पर तो यूलिया ने पूजा के बाद डांस भी किया. यानी यूलिया अब सलमान के परिवार के साथ अच्छे से घुल-मिल गई है और सलमान के परिवार ने भी शायद यूलिया को अपना लिया है.

बता दे इन दिनों सलमान अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बिजी है. सलमान बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग कर रहे है. इस वजह से वो पूजा में शामिल नहीं हो पाए थे. इस फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़ नजर आएँगी.

यूलिया नहीं बल्कि ये है सलमान की वैलेंटाइन डेट, देखे वीडियो

एक या दो नहीं पुरे तीन दफा हुआ था आमिर खान को साइलेंट लव

Birthday Special : बबिता से शादी के लिए रणधीर ने बन्दुक तानकर दी थी पिता को धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -