251 दिन के बाद जेल से बाहर आए पियूष जैन.., घर से मिला था 200 करोड़ कैश
251 दिन के बाद जेल से बाहर आए पियूष जैन.., घर से मिला था 200 करोड़ कैश
Share:

लखनऊ: 198 करोड़ नकद और सोना बरामदगी के मामले में जेल में कैद कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन को आज गुरुवार (8 सितंबर) की दोपहर जेल से रिहा कर दिया गया। बता दें कि, उत्तर प्रदेश के कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन बीते 251 दिनों से जेल में कैद थे। जेल से बाहर आने के बाद पीयूष जैन ने मीडिया के सामने एक शब्द भी नहीं कहा और गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। 

पीयूष जैन को लेने के लिए वकील अंबर भरतिया, उच्च न्यायालय के वकील अनुराग खन्ना और उनकी टीम आई थी। दोपहर 1.08 बजे पीयूष जैन जेल से बाहर आए। इस दौरान वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने उनसे तमाम तरह के सवाल करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। वो एक गाड़ी में बैठे और रवाना हो गए। हालांकि, एडवोकेट अंबर भरतिया ने इतना बताया कि कारोबारी को क्यों और कैसे जमानत मिली ये उच्च न्यायालय के आदेश में स्पष्ट है।

बता दें कि इत्र कारोबारी पीयूष जैन को बीती एक सितंबर को उच्च न्यायालय से 196 करोड़ रुपये नकद बरामदगी मामले में जमानत मिली थी। इस मामले में उसकी पत्नी कल्पना जैन और बेटा प्रियांश जैन ने दस-दस लाख रुपये की FD (फिक्स्ड डिपाजिट) बंधपत्र के रूप में फाइल की थी। FD का सत्यापन होने के बाद बुधवार की शाम पीयूष को जेल से छोड़ने का आदेश जेल भेजा गया था।

पराली से होने वाले प्रदूषण को लेकर पंजाब की भगवंत मान सरकार ने किया बड़ा ऐलान

'पूरी दुनिया में यदि कोई 24 घंटे बिजली दे सकता है तो वो सिर्फ केजरीवल है..', हरियाणा में बोले AAP सुप्रीमो

कोर्ट में पेशी के दौरान बेहोश होकर गिरे सांसद अतुल राय.., एम्बुलेंस में चल रहा इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -