आईटीआई में टीचर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, विरोध करने पर मारा चांटा
आईटीआई में टीचर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, विरोध करने पर मारा चांटा
Share:

भोपालः मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में आईटीआई में टीचर द्वारा छात्रा के साथ की गयी अश्लील हरकत के बाद मामला काफी गरमाता नजर आया। और आक्रोशित स्टूडेंट्स ने टीचर की पिटाई कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कई सालों से कर रहा था हरकत..
छात्रा की शिकायत के मुताबिक टेक्निकल डिपार्टमेंट में टीचर नारायण खत्री पिछले डेढ़ साल से उसे परेशान कर रहा था। वह कभी किस मांगता, तो कभी अकेले स्टोर रूम में मिलने को बुलाता था। मंगलवार को छात्रा ने इस बारे में अपने पिता से शिकायत की। और पिता के मोबाइल से ही टीचर को काॅल किया टीचर पहले तो यहां-वहां की बात कर रहा था फिर अचानक बोलता कब मिलोगी?

बुधवार को छात्रा इंस्टीट्यूट पहुंची और टीचर को फटकार लगा दी। इससे गुस्साए टीचर ने छात्रा को चांटा मार दिया। घटना की जानकारी जैसे ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के नेताओं को लगी वे इंस्टीट्यूट जा पहुंचे। यह बात जब प्रिंसीपल एसके निगम के पास पहुंची तो उन्होंने मामला रफा दफा करने की कोशिश की। हालांकि आक्रोशित छात्रों के आगे उनकी एक न चली और पुलिस बुला ली गई। देहात थाना टीआई देवेंद्र सिंह चंद्रवंशी ने छात्रों के बयान लेकर मामला आगे की कार्रवाई के लिए बढ़ा दिया है।

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -