itel ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
itel ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

नए वर्ष की शुरुआत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन ए25 itel A25 को लॉन्च कर दिया है। लोगों को इस फोन में दमदार कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर का सपोर्ट भी मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने बाजार में कई स्मार्टफोन उतारे थे, जिनकी बंपर सेल हुई थी। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 100 दिनों की रिप्लेसमेंट की वॉरंटी दे रही है। वहीं, इस फोन की खासियत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में फेस अनलॉक और गूगल लेंस दिया है। तो आइए जानते हैं आईटेल ए25 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

itel A25 की कीमत 
कंपनी ने इस फोन के एक जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 3,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा है। वहीं, ग्राहक इस फोन को कंपनी के आधिकारिक ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। सूत्रों की मानें तो यह फोन आने वाले दिनों में सेल के लिए ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।

itel A25 की स्पेसिफिकेशन 
कंपनी ने इस फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस क्वाड कॉर प्रोसेसर मिलेगा, जिसकी स्पीड 1.4 गीगा हर्ट्ज है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसके बैक पैनल में पांच मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में दो मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी वोल्ट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 3,020 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Lenovo ने लॉन्च किया सबसे हल्का लैपटॉप, CES 2020 में देखने को मिलेगी झलक

Realme ने इन दो स्मार्टफोन पर जारी किया नया अपडेट, मिलेगा सिक्योरिटी पैच का सपोर्ट

इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -