इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स
इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung अपने नए फ्लैगशिप Galaxy S11 जिसे Galaxy S20 भी कहा जा रहा है, लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस बात की जानकारी एक लीक्ड प्रमोशनल वीडियो से मिली है. यह वीडियो कंपनी के आधिकारिक प्रेस चैनल पर अपलोड की गई है. इस वीडियो से पता चला है कि कंपनी की अगला Galaxy Unpacked इवेंट फरवरी में आयोजित किया जाएगा. वीडियो के मुताबिक, यह इवेंट 11 फरवरी को आयोजित किया जाएगा. माना जा रहा है कि इसी दिन कंपनी Galaxy S11 (Galaxy S20) लॉन्च कर सकती है.  

Samsung ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा फिलहाल नहीं किया है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy S11 मॉडल्स के साथ कंपनी अपना अगला फोल्डेबल फोन यानी Galaxy Fold 2 भी लॉन्च  करने वाली है. कंपनी ने जो 15 सेकेंड की वीडियो जारी किया है उसमें फोन का नाम भी नहीं दिया गया है. इसमें केवल इतना ही बताया गया है कि Galaxy Unpacked 2020 इवेंट 11 फरवरी को आयोजित किया जा रहा.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि जिसमें कहा गया था कि Galaxy S10 के अपग्रेडेड वर्जन में कर्व्ड ऐज डिजाइन दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही इनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन्स में Exynos 990 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में 108 मेगापिक्सल का ISOCELL Bright HMX प्राइमरी कैमरा दिया जाने वाला है.

इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन

LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

whatsapp : इस सरल तरीके से डिलीट मैसेज को दोबारा करें रिकवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -