Realme ने इन दो स्मार्टफोन पर जारी किया नया अपडेट, मिलेगा सिक्योरिटी पैच का सपोर्ट
Realme ने इन दो स्मार्टफोन पर जारी किया नया अपडेट, मिलेगा सिक्योरिटी पैच का सपोर्ट
Share:

रियलमी ने लेटेस्ट एक्स 2 और एक्स 2 प्रो स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट में दोनों डिवाइसेज के यूजर्स को 'दिसंबर 2019 सिक्योरिटी पैच' के साथ डार्क मोड टॉगल (बटन) भी मिलेगा। वहीं, भारतीय यूजर्स फोन की सेटिंग में जाकर इस अपडेट को आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। इससे पहले इस अपडेट को चीन के यूजर्स के लिए पेश किया गया था। आपको बता दें कि कंपनी ने दोनों डिवाइसेज को पिछले वर्ष लॉन्च किया था, जिनकी सेल जमकर हुई थी।

Realme X2 Pro का अपडेट 
रियलमी के इस अपडेट में सिक्योरिटी पैच और डार्क मोड बटन के अलावा कई और खास फीचर्स दिए गए हैं। रियलमी एक्स 2 प्रो में यूजर्स को डार्क मोड के लिए नोटिफिकेशन सेंटर में स्विच बटन मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को फ्लैश ऑन कॉल और वीडियो मोड में एचडीआर (HDR) का फीचर दिया गया है। वहीं, कंपनी ने इस अपडेट में स्टेबिलिटी को भी सुधारा है।

Realme X2 का अपडेट
कंपनी ने अपडेट के जरिए एक्स 2 में कैमरा फीचर नाइटस्केप मोड और वॉयस कॉल क्वालिटी को सुधारा है। इसके अलावा यूजर्स के लिए थीम स्टोर में फॉन्ट की लिस्ट को अपडेट किया गया है। यूजर्स को एक्स 2 प्रो की तरह नोटिफिकेशन सेंटर में डार्क मोड के लिए स्विच बटन मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपडेट में पर्सनल हॉटस्पॉट डाटा कंस्पशन डिस्प्ले दिया है। 

Realme X2 की कीमत
कीमत की बात करें तो रियलमी एक्स2 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये है, 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी मॉडल की कीमत 18,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। फोन के साथ जियो की ओर से 11,500 रुपये का फायदा भी मिलेगा।

Realme X2 की स्पेसिफिकेशन
Realme X2 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स

इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन

LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -