Lenovo ने लॉन्च किया सबसे हल्का लैपटॉप, CES 2020 में देखने को मिलेगी झलक
Lenovo ने लॉन्च किया सबसे हल्का लैपटॉप, CES 2020 में देखने को मिलेगी झलक
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo ने दुनिया का अब तक का सबसे हल्का लैपटॉप Lavie Pro Mobile को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप का वजन 1.85 पाउंड यानी 816 ग्राम है। इसके साथ ही लोगों को इस लैपटॉप में 13 इंच का डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का भी सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इस लैपटॉप की झलक टेक इवेंट सीईएस 2020 (CES 2020) में देखने को मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लेनोवो ने इस लैपटॉप के लिए एनईसी (NEC) के साथ साझेदारी कर ली है। आइये जानते हैं लेनोवो के लेटेस्ट लैपटॉप की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Lavie Pro Mobile की कीमत
कंपनी ने इस लैपटॉप की कीमत 1,599 डॉलर (करीब 1,15,253 रुपये) रखी है। हालांकि, लेनोवो ने इस लैपटॉप की भारत में लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है। वहीं, यह लैपटॉप मार्च 2020 से अमेरिका की मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Lavie Pro Mobile की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस लैपटॉप में 13.3 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। यूजर्स को इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इंटेल यूएचडी 620 जीपीयू के साथ 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया है। लैपटॉप के की-बोर्ड की बात करें तो कंपनी ने इसे जापानी डिजाइन दिया है। इस की-बोर्ड पर अलग-अलग बटन होने की वजह से यूजर्स तेजी से टाइपिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को टचपैड का सपोर्ट भी मिलेगा। कंपनी ने इस लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिहाज से यूएसबी 3.1 टाइप-सी, 2 पोर्ट, एचडीएमआई 1.4 और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 49 वॉट की बैटरी मिलेगी। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इस लैपटॉप की बैटरी लगातार 15 घंटे तक काम करेगी। 

इस दिन लॉन्च हो सकते है, सैमसंग के दमदार फीचर्स वाले फ़ोन्स

इस दिन भारत में लॉन्च होगा, Realme 5i 5000mAH बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन

LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -