Euro Cup 2020: बेल्जियम को मात देकर सेमीफइनल में पहुंचा इटली, अब स्पेन से होगा मुकाबला

नई दिल्ली: इटली ने बेल्जियम को मात देकर यूरो कप 2020 (Euro Cup 2020) के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। शुक्रवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में उसके लिए निकोलो बारेला और लोरेंजो इनसिग्ने ने गोल किए। अब इटली का मुकाबला सेमीफाइनल में स्पेन से होगा। इटली ने स्विटजरलैंड को हराकर अंतिम चार में स्थान हासिल किया है।

बारेला ने इटली के लिए मैच के 31वें मिनट में पहला गोल दागा। इसके बाद लोरेंजो ने हाफ टाइम से जरा सा पहले गोल दाग कर टीम की बढ़त को 2-0 तक पहुंचा दिया। रोमेलु लुकाकू ने बेल्जियम के लिए फर्स्ट हाफ स्टॉपेज टाइम में गोल कर बढ़त को कम तो किया पर मैच में बराबरी नहीं करा सका। पहले हाफ के बाद दोनों टीमों ने गोल करने के भरपूर कोशिशें की, लेकिन ये काफी नहीं रहीं।

बता दें कि इटली की टीम का बेहतरीन प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। यह उसकी लगातार 13वीं जीत है और 32वां मैच जहां वह हारा नहीं है। मंगलवार को वेम्बले में सेमीफाइनल में अब इटली की टीम की टक्कर स्पेन से होगी। इटली ने स्विटजरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में 3-1 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई थी। निर्धारित वक़्त तक दोनों टीमों का स्कोर 1-1 से बराबर रहा था।

WI Vs SA: विंडीज और अफ्रीका के बीच 2-2 से सीरीज बराबर, कैरेबियन टीम ने जीता चौथा टी-20

IND vs ENG: टीम इंडिया को मिल सकता है प्रैक्टिस मैच खेलने का मौका, ECB कर रहा विचार

Tokyo Olympics में जलवा बिखेरेगी गुजरात की बेटी, 13 साल की उम्र में बनाया था ये शानदार रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -