कोपा इटालिया के फाइनल में नापोली ने किया शानदार प्रदर्शन, वेरोना को 2-0 से हराया
कोपा इटालिया के फाइनल में नापोली ने किया शानदार प्रदर्शन, वेरोना को 2-0 से हराया
Share:

इटली के खेल मंत्री विंसेंजो स्पाडाफोरा ने पुष्टि की है कि कोपा इटालिया सेमीफाइनल मुकाबले 12 जून से शुरू होंगे और इसका फाइनल 17 जून को खेला जाएगा. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सेमीफाइनल के पहले लेग में फरवरी में एसी मिलान ने सेन सिरो में जुवेंटस के साथ 1-1 का ड्रॉ खेला था जबकि नेपोली ने इंटर मिलान को 1-0 से हराया था. लेकिन कोरोना वायरस के कारण मार्च में होने वाले इस मैच को रद्द कर दिया गया था, वहीं देश में इसी महीने ही लॉकडाउन में ढील दी गई है.

वहीं कोपा इटालिया का खिताब अपने नाम करने वाले इटली के फुटबाल क्लब नापोली ने अपना शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए  Italian Serie A में वेरोना को 2-0 से हरा दिया. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, अर्काडियुस्ज मिलिक के हैडर ने नापोली को पहले हाफ में आगे कर दिया और मैच के अंतिम पलों में हिरविंग लोजानो ने एक और गोल कर उसकी जीत सुनिश्चित कर दी.

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले नापोली ने कोपा इटालिया के फाइनल में पेनालाटी में जुवेंतस को हराया था. वहीं लीग के अन्य मैचों में आंद्रेस कोमेलियूस की हैट्रिक से गेनोआ ने पार्मा को 4-1 से हरा दिया. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि काग्लियारी ने अपने हार के सिलसिले को खत्म करते हुए एसएपएएल को 1-0 से हरा जीत के रास्ते पर वापसी की. तोरिनो ने भी यूडिनेसे को 1-0 से हरा दिया.

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, तीन अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित

पाक क्रिकेट टीम पर टूटा कोरोना का कहर, 10 खिलाड़ी हुए संक्रमित

जानिए कौन था वह खिलाड़ी जिसको सचिन ने उपहार में दिया था अपना बल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -