थप्पड़ कांड के बाद इंडिया में वीर दास ने अनोखे अंदाज़ में किया विल स्मिथ का स्वागत
थप्पड़ कांड के बाद इंडिया में वीर दास ने अनोखे अंदाज़ में किया विल स्मिथ का स्वागत
Share:

बीते माह ने थप्पड़ कांड को लेकर सुर्ख़ियों में आए विल स्मिथ इन दिनों इंडिया आए हुए हैं। पिछले शनिवार विल को मुंबई के कालिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है। उन्हें इंडिया में देख एक बार फिर उनका थप्पड़ कांड वाला किस्सा एक बार फिर से ताजा हो चुका है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इंडिया दौरे पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने में लगे हुए है। इसी दौरान भारतीय कॉमेडियन वीर दास ने विल के लिए एक 'वेलकम' पोस्ट शेयर किया है, जो खूब पढ़ा जाने लगा है।

वीर दास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने पोस्ट में बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है "क्या स्मिथ भारत में हैं? अच्छा। वह कॉमेडियन को अपने हाथों से थप्पड़ मारना बंद करना सीख सकते हैं और कानूनी मामलों के साथ थप्पड़ मारना शुरू कर सकते हैं।" इस पोस्ट के कैप्शन में वीर ने पोस्ट में लिखा है - वेल्कम. वेल्कम. वीर की इस पोस्ट पर यूजर्स भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्या है थप्पड़ कांड: दरअसल, पिछले महीने कॉमेडियन क्रिस रॉक लॉस एंजिल्स में आयोजित हुए ऑस्कर पुरस्कार को होस्ट करने में लगे हुए है। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जड़ा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाने लगे थे। हंसी- मजाक से शुरू हुआ यह मामला धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि स्मिथ ने मंच पर जाकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं बाद में क्रिस ने अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

किम कर्दाशियां की मां ने ब्लैक चाइना पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'बेटे का मर्डर करने की कोशिश की'

Threesome से फिजिकल टॉर्चर तक Johnny Depp-Amber Heard ने किए कई हैरान कर देने वाले खुलासे

जेल से रिहा होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -