बहुत ही कम मूल्य में मिल रहा है ये शानदार मोबाइल

बहुत ही कम मूल्य में मिल रहा है ये शानदार मोबाइल
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इन्फिनिक्स (Infinix) के नए स्मार्टफोन, Infinix Smart 6 को लेकर बीते कुछ वक़्त से कई सारी खबरें सामने आ रही हैं. खबरों का कहना है कि बीते वर्ष कई देशों में पेश किया जा चुका है  इस स्मार्टफोन को अब भारत (India) में लॉन्च किया जा रहा है. Infinix Smart 6 को किस दिन पेश किया जाने वाला है, उसका खुलासा हो गया है. 

Infinix Smart 6 की लॉन्च डेट आई सामने: इतना ही नहीं इन्फिनिक्स इंडिया (Infinix India) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज के माध्यम से ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि वो अपना नया स्मार्टफोन, Infinix Smart 6 27 अप्रैल को इंडिया में पेश किया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन को केवल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बेचा जाने वाला है.

Infinix Smart 6 का शानदार डिस्प्ले: Infinix Smart 6 में आपको 6.6-इंच का IPS एलसीडी (IPS LCD) नॉच डिस्प्ले, 720 x 1,600 पिक्सल का रेसोल्यूशन, 226ppi की पिक्सल डेन्सिटी और 500nits की पीक ब्राइटनेस भी दी जा रही है. ख़बरों की माने तो इनीफिनिक्स का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन यूनीसॉक (UNISOC) SC9863A प्रोसेसर पर काम करने वाला है.

Infinix Smart 6 के बाकी फीचर्स: इन्फिनिक्स के इस नए स्मार्टफोन में आपको डुअल रीयर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है जिसमें 8MP का प्राइमेरी कैमरा और एक डेप्थ सेन्सर शामिल हो चुका है. सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए जिसमे 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है. स्टोरेज के बारें में बात की जाए तो Infinix Smart 6 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा और एंड्रॉयड 11 पर काम करने वाले इस फोन में आपको 2GB + 2GB के वर्चुअल RAM एक्स्पैन्शन की सुविधा भी मिलने वाली है.

Infinix Smart 6 5,000mAh की बैटरी और 10W की चार्जिंग स्पीड से भरा हुआ होने वाला है. इसे माइक्रो USB पोर्ट के माध्यम से  चार्ज किया जा सकता है और ये 4G सेवाओं और डुअल सिम सपोर्ट के साथ मिल रहा है.  इसमें एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर दिया गया है और ये फेसआईडी सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है. आपको बता दें कि Infinix Smart 6 का मूल्य को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस स्मार्टफोन को जिस मूल्य पर लॉन्च किया गया था, उसके हिसाब से इस फोन की कीमत 9 हजार रुपये से कम होने वाला है.

ट्विटर ने लिया बड़ा फैसला, होगा ये बड़ा बदलाव

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने वायरस को मारने वाले एक उपकरण का अनावरण किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -