'ऐसा ना हो कि तुम्हारे बिना सोना पड़े', सोशल मीडिया पर छाया ये कपल
'ऐसा ना हो कि तुम्हारे बिना सोना पड़े', सोशल मीडिया पर छाया ये कपल
Share:

सोशल मीडिया पर एक कपल एजगैप के कारण लोगों के निशाने पर है। दरअसल, एक लड़की को अपने से 20 वर्ष बड़े लड़के से प्यार हो गया। दोनों ने शादी कर ली तथा दोनों का एक बच्चा भी है। मगर इस कपल को ऑनलाइन ट्रोल का सामना करना पड़ता है। हालांकि, लड़की ने बोला है कि मैं नहीं चाहती हूं कि पति के बिना रहने का कभी सोचना पड़े।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल जब पहली बार मिला था तब मिमी 23 वर्ष की थीं तथा उनके पार्टनर चैड 43 वर्ष के थे। अब मिमी 29 की हैं तथा उनके पति 49 वर्ष के हैं। कपल ने शादी के बाद से ही टिकटॉक पर अपना सफर लोगों को बताना शुरू कर दिया था। अब उन्हें 70 हजार लोग फॉलो करते हैं। कपल 6 वर्षों से साथ में हैं तथा हाल ही में माता-पिता बने हैं। मिमी ने एक लड़की को जन्म दिया है। कपल खुशी से अपना जीवनयापन कर रहा है। मगर लोग 20 वर्षों के एज गैप के कारण उन दोनों को निरंतर ट्रोल करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग ये बोलते हैं कि जब मिमी का जन्म भी नहीं हुआ था तब उनके पति 20 वर्ष के थे। दूसरे लोगों ने दावा किया ये इतना एज गैप तो उनके और उनके माता-पिता के बीच का है। एक शख्स ने लिखा- वास्तव में मेरे और मेरे पिता के बीच इतनी ही एज गैप है।

मिमी बोलती हैं कि उम्र बस एक आंकड़ा है। आपका खुश रहना और प्यार से रहना ही मायने रखता है। 29 वर्ष की मिमी ने कहा कि यदि  हम में से किसी की मौत पहले हो जाती है तो मैं चाहती मेरी मौत पहले हो। मिमी ने कहा- क्योंकि मैं तुम्हारे (चैड) बिना नहीं रहना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती हूं कि तुम्हारे बिना सोना कभी सीखना पड़े। हालांकि, ट्रोल के निशाने रहने के बाद भी काफी सारे लोग उनके समर्थन में भी दिखे। 

कोरोना से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है भारत!, बूस्टर खुराक लगवा चुके लोग दोबारा ना लगवाए

यहाँ मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

आने वाले 40 दिन भारत के लिए 'बड़ा खतरा', एक्सपर्ट ने जताई आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -