रोहित को बल्लेबाजी करते देखना बड़ा ही रोमांचक है - सचिन
रोहित को बल्लेबाजी करते देखना बड़ा ही रोमांचक है - सचिन
Share:

क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में ट्विटर के जरिये बधाई दी. दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर के जरिए रोहित को लिखा, "इसी तरह का प्रदर्शन करते रहो मेरे दोस्त, आपको बल्लेबाजी करते हुए देखना हमेशा आनंददायक होता है."

वही हरभजन ने ट्वीट किया कि, "शानदार बल्लेबाजी, रोहित आपका जवाब नहीं." इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी रोहित को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी. वही क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट किया, "एक, दो नहीं बल्कि वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक, आपकी इस पारी को देखकर बल्लेबाजी आसान सी लग रही है, पूरी पारी को इंजॉय किया. आप बार-बार ऐसी पारी खेलें."

यही नहीं बल्कि, भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने लिखा, "208 के लिए मुबारक हो, शानदार और तीसरी बार 200 के लिए भी बधाई." बता दे कि, रोहित ने अपनी शानदार पारी के दौरान 153 गेंद में 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 208 रन बनाए. बता दे कि, इस ख़ास मौके पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने तीसरे दोहरे शतक को अपनी पत्नी रितिका सजदेह को समर्पित किया.

ये भी पढ़े

रोहित ने पत्नी के लिया बोला- "अब यह हंस रही हैं"

मोहाली वनडे: 'हिटमैन' के 'डबल' से भारत जीता, सीरीज 1-1 से बराबर

2017 का साल, कोडी बने मालामाल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -