असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है- आलिया भट्ट

Dec 05 2017 10:14 AM
असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने फिल्म 'शानदार' को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. आलिया का कहना है कि, "किसी वजह से शानदार बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, मैं बहुत दुखी हुई थी और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था. मैं अपने पिता महेश भट्ट के पास गई, वे इकलौते इंसान थे जिनसे मैंने बात की और इस दुख से उबरने के लिए मैं अकेले छुट्टियां बिताने के लिए बाहर गई." 

आलिया ने कहा कि," मैंने बहुत खराब महसूस किया, लेकिन उसके बाद खुद को दिलासा देते हुए कहा हो गया. मैंने अपनी पहली असफलता का सामना किया था और उसके बाद मैं आने वाली हर चीज के लिए तैयार हूं. असफलता से उबरना बहुत मुश्किल है. मेरे पिता ने मुझे फ्रैंक सिनात्रा का एक पोस्टर भेजा, जिसमें लिखा था, बड़ी सफलता ही बेहतरीन प्रतिशोध है."

बता दे कि, आलिया को बॉलीवुड ग्लैमर की दुनिया में आए हुए करीब 5 साल हो गए हैं. ख़ास बात यह है कि, आलिया कि फिल्म शानदार को अगर छोड़ दिया जाए लगभग उनकी सारी फिल्में हिट रही है. फिलहाल आलिया अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, बता दे कि आलिया जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में रोमांस करती नजर आएगी.

ये भी पढ़े

शशि कपूर के साथ बिताये कपूर परिवार के आखिरी लम्हे

नहीं रहे शशि कपूर...

‘पोरस’ की वजह से स्कूबा डाइवर बन गए आदित्य

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर