कैनवारो का बड़ा बयान, कहा- एम्बाप्पे को पीएसजी से रियल मेड्रिड में लाना काफी मुश्किल
कैनवारो का बड़ा बयान, कहा- एम्बाप्पे को पीएसजी से रियल मेड्रिड में लाना काफी मुश्किल
Share:

इटली के पूर्व फुटबाल खिलाड़ी फाबियो कैनवारो का कहना है कि स्पेनिश फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड हमेशा से किलियिन एम्बाप्पे जैसे स्टार खिलाड़ियों को अपने साथ शामिल करने के लिए तैयार रहता है लेकिन उनका साथ ही मानना है कि फ्रांस के खिलाड़ी को पेरिस सेंट जर्मेन से अलग करना काफी मुश्किल होगा. ऐसी खबरें थीं कि एम्बाप्पे पीएसजी से जा सकते हैं और संभवत: सैंटियागो र्बेनाबेन उनका अगला स्थान हो.

रियल मेड्रिड ने कई बार बड़े खिलाड़ियों के लिए अपनी जेब हल्की की है, लेकिन कैनवारो को लगता है कि फ्रांस की विश्व कप जीत का स्टार स्पेनिश क्लब से दूर रह सकता है.  रिपोर्ट के मुताबिक, रियल मेड्रिड को एम्बाप्पे जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. एक ऐसा स्टार जो क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नक्शे कदम पर चल सकता है.

उन्होंने कहा, यह आम बात है कि मेड्रिड उन्हें अपने साथ शामिल करन चाहती होगी, लेकिन इस बात को भी ध्यान में रखना चाहिए कि पीएसजी के मालिकों को पैसे की जरूरत नहीं है. वह लोग महत्वकांक्षी हैं और चैम्पियंस लीग जीतना चाहते हैं. उन्होंने कहा, मेड्रिड के लिए उन्हें अपने साथ जोड़ना काफी मुश्किल होगा. पीएसजी के अध्यक्ष ऐसे इंसान हैं जो जीतना चाहते हैं. मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं. वह एम्बाप्पे को अपने साथ बनाए रखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देंगे.

रोहित शर्मा धोनी के लिए कही चौकाने वाली बात

गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- 2019 विश्व कप की संयुक्त विजेता बनने की हकदार थी न्यूजीलैंड टीम

बड़ी ही अजब- गजब है शोएब मलिक की प्रेम कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -