"टीके घर-घर पहुंचाए बिना कोविड से लड़ना असंभव है": प्रियंका गांधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को 12 अप्रैल को टीकाकरण दिवस मनाने के लिए सरकार को लताड़ा और दावा किया कि टीकाकरण की दर 30 दिनों के भीतर 82 प्रतिशत कम हो गई है। उसने यह भी कहा कि टीके के दरवाजे पर पहुंचाने के बिना कोरोनावायरस से लड़ना असंभव है। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लेते हुए, कांग्रेस सचिव ने हिंदी में लिखा जो अंग्रेजी में पढ़ता है: "भारत टीकों का सबसे बड़ा निर्माता है। 

भाजपा ने 12 अप्रैल को टीका दिवस मनाया, लेकिन टीकों की व्यवस्था नहीं की और 30 दिनों के भीतर टीकाकरण दर में कमी आई। 82 प्रतिशत। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदीजी टीके उद्योगों में गए और उनकी तस्वीर क्लिक की गई। " "उनकी सरकार ने जनवरी 2021 में टीके लगाने का आदेश क्यों दिया? अमेरिका और अन्य देशों ने बहुत पहले भारत सरकार के साथ टीके लगाने का आदेश दिया था।

कौन इसकी जिम्मेदारी लेगा? टीकों को घर-घर पहुंचाने के बिना कोविड -19 से लड़ना असंभव है?" उसने एक अन्य ट्वीट में कहा। उनकी टिप्पणी उस दिन आई, जब भारत में 24 घंटे में 4,205 मौतें दर्ज की गईं, जो अब तक 3.48 लाख कोविड मामलों में एक दिन में सबसे अधिक हैं। कई राज्यों ने केंद्र सरकार को टीके की कमी को दूर किया।

यहां पर कॉल गर्ल्स कर रहीं है लोगों की कोरोना टेस्टिंग, वेश्यालय को बना डाला कोरोना केंद्र

WHO ने नहीं किया किसी कोरोना वैरिएंट में 'भारतीय' शब्द का इस्तेमाल - भारत सरकार

गाँव में कोरोना से लड़ने के लिए योगी सरकार ने बनाई 1,41,610 टीमें, WHO भी हुआ कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -