इस फिल्म के तीन नए पोस्टर धड़ाधड़ हुए लॉन्च...
इस फिल्म के तीन नए पोस्टर धड़ाधड़ हुए लॉन्च...
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्‍म ‘इट हैपेन्‍ड वन नाइट’ के तीन नए पोस्‍टर लॉन्‍च हुए हैं. इससे पहले बीती रात फिल्‍म इट हैपेन्‍ड वन नाइट का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. वैसे भी देखा जाए तो इस फिल्म में हमे बॉलीवुड की खूबसूरत व दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के संग संग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आने वाले है. सोनाक्षी व सिद्धार्थ की यह फिल्म 'इत्तेफाक' की रीमेक है. वैसे भी देखा जाए तो सोनाक्षी सिन्हा जिन्हे बॉलीवुड में अब एक्शन गर्ल के नाम से भी जाना जाता है.

अभी तक उन्होंने कई फिल्मो में काम किया है और हमेशा इनका रोल नटखट या हँसाने वाला और रोमांटिक होता है जिसे लोग खूब पसंद करते है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में हमे पता चला है की यह दोनों बहरहाल अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'इत्तेफाक' में नजर आने वाले है. फिल्म के बारे में अब ताजा जानकारी यह मिल रही है की फिल्म की शूटिंग लगभग लगभग पूरी होने को है. जी हाँ, फिल्म की शूटिंग महीने भर पहले ही शुरू हुई थी. बिना गानों वाली यह फिल्म अब जल्द ही पूरी हो सकती है. तथा बता दे कि, अभिनेता राजेश खन्ना स्टारर मशहूर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'इत्तेफाक' के रीमेक 'इट हैपन्ड वन नाइट' का पहला पोस्टर शाहरुख खान ने ट्विटर पर सबसे शेय किया. शाहरुख इस फिल्म के जॉइन्ट प्रड्यूसर हैं.

उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया है उस पर फिल्म के लीड सिद्धार्थ मल्होत्रा हथकड़ियों में जकड़े हैं और दुखद स्थिति में दिख रहे हैं. शाहरुख ने इस पोस्टर को कैप्शन दिया है, 'आखिर असल में उस रात हुआ क्या?' आप भी निहारिये फिल्म के इस शानदार पोस्टर को. लेकिन फिल्म के एक पोस्टर के अलावा फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज हुए है. तथा देखा जाए तो फिल्म के इन तीनों ही पोस्‍टर्स से फिल्म के किरदारों का खुलासा हुआ है. इन पोस्‍टर्स में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, सोनाक्षी सिन्‍हा और अक्षय खन्‍ना नजर आ रहे हैं. 

 

नन्हे तैमूर फिर निकले सैर को....

फिल्म में मेरी बायोग्राफी का भी कुछ हिस्‍सा, रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -