इन दिनों  चर्चा में है भारतीय मूल की यह इस्राइली लड़की
इन दिनों चर्चा में है भारतीय मूल की यह इस्राइली लड़की
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन दिवसीय इस्राइल यात्रा शुरू होने के साथ ही एक लड़की सोशल मीडिया पर छा गई है. दरअसल भारतीय मूल की यह इस्राइली लड़की गायिका लियोरा इतज़ाक है जिसका पीएम मोदी के लिए आयोजित होने वाले स्वागत समारोह में भारतीय राष्ट्रगान गाने के लिए चयन किया गया है.

उल्लेखनीय है कि लियोरा के माता-पिता गुजरात के हैं, लेकिन उनका जन्म इस्राइल में हुआ है.भारतीय मूल की लियोरा के अनुसार वह करीब 8 साल तक भारत में रही, जब वे भारत से लौट रही थी तो तब उनकी उम्र 23 साल थी. वह भारत और भारतीयों को काफी पसंद करती है. लियोरा ने पुणे के सुर संवर्धन संस्थान में पद्म और पंडित सुरेश तलवारकर से शास्त्रीय संगीत सीखा था.लियोरा ने 1991 से 1998 तक भजन और गजल की भी शिक्षा ली थी. लियोरा बॉलीवुड की फिल्म 'दिल का डॉक्टर' में गाना गाने के साथ ही भारत प्रवास के दौरान बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कुमार सानु, उदित नारायण और सोनू निगम के साथ भी गाना गा चुकी हैं.

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए स्वागत गाना गाने को लेकर लियोरा बहुत उत्साहित हैं. वह इस अवसर के माध्यम से फिर से बॉलीवुड के दिनों में लौटना चाहती हैं. स्मरण रहे कि वर्ष 2015 में भारत के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के इस्राइल के दौरे के समय भी लियोरा ने बंकेट डिनर के दौरान गाना गाया था. फ़िलहाल तो वह सोशल मीडिया में सुर्ख़ियों में है.

यह भी देखें

इजरायल की ऐतिहासिक यात्रा पर रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi के इसराइल पहुँचते ही ये सिंगर हो गयी फेमस, गाने हो रहे है वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -