PM Modi के इसराइल पहुँचते ही ये सिंगर हो गयी फेमस, गाने हो रहे है वायरल
Share:

जैसा की आप जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीन दिवसीय इसराइल दौरा हो गया है। ये भारत के पहले प्रधानमंत्री हैं जो इसराइल के दौरे पर गए हैं। वहा जाने के पहले ही PM का स्वागत शुरू हो गया था जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिनमे वहां के लोग उनका हिंदी बोल कर स्वागत कर रहे थे। अब बात करते हैं उस लड़की की जो PM मोदी के वहा पहुंचते ही फेमस हो गयी है।

जी हाँ, आपको बता दे कि ये भारतीय मूल की इसराइली गायिका हैं। इसराइल में पीएम मोदी के लिए आयोजित होने वाले स्वागत समारोह में भारतीय राष्ट्रगान गाने के लिए गायिका लियोरा इतज़ाक (Liora Itzhak) को चुना गया है। इस पर लियोरा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को कहा, 'मैं करीब 8 साल तक भारत में रही, जब मैं भारत से लौट रही थी तो मेरी उम्र 23 साल थी। आठ साल देश से बाहर होने के चलते मुझे घर की बहुत याद आने लगी थी। इतने लंबे समय तक माता-पिता और भाई-बहनों से दूर रहना आसान नहीं था।

मैं भारत और भारतीयों को काफी पसंद करती हूं। मैं अक्सर भारत जाने के बारे में सोचती हूं।' पीएम मोदी के इसराइल पहुँचते ही इस लड़की के गाने फेमस हो गए हैं। लियोरा का हिब्रू भाषा में गाया गया गाना 'माला...माला...' काफी पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि लियोरा के पेरेंट्स गुजरात के हैं लेकिन उनका जन्म इस्राएल में ही हुआ है। 15 साल की उम्र में ही वह भारतीय शास्त्रीय संगीत सीखने मुंबई आईं थीं। फ़िलहाल सुनिए इनका ये गाना।

घूमने वाले स्थल पर निकला 2.5 टन कूड़ा, ज्यादा थी शराब की बोतल

'दृश्यम' की एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड लुक, नजर आयी SIIMA अवार्ड फंक्शन में

जब एक अफ्रीकन लड़के ने गाया भोजपुरी का सबसे फेमस सांग, देखे वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -