मंत्री की पत्नी ने नस्लीय टिप्पणी कर ओबामा का उड़ाया मजाक
मंत्री की पत्नी ने नस्लीय टिप्पणी कर ओबामा का उड़ाया मजाक
Share:

येरुशलम : इजरायल के गृह मंत्री सिल्वन शेलम की पत्नी अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पर मज़ाकिया टिप्पणी कर विवादों में फंस गई हैं. उन्होंने यह टिप्पणी टि्वटर पर की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने यह हटा दिया था. आपको बता दे कि जूडी के टि्वटर पर लगभग 74,400 फॉलोअर्स हैं. जूडी शेलम नीर-मोजेस ने ट्वीट किया था कि "क्या आप जानते हैं कि ओबामा की कॉफी कैसी है? यह काली और कमजोर है." जूडी के ट्वीट के कुछ देर बाद ही यूजर्स ने उन पर नस्लीय टिप्पणी करने का आरोप लगाया और उनकी आलोचना की. जिस कारण से जूडी ने कुछ ही देर में ट्वीट डिलीट कर दिया. इसके बाद जुडी ने ट्वीट किया कि, "राष्ट्रपति ओबामा, मुझे आपके बारे में ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी.

मुझे वे लोग अच्छे लगते हैं, जो अपनी नस्ल और धर्म के बारे में ज्यादा नहीं सोचते." इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया उसने उन्होने लिखा कि अगर किसी का दिल दुखाया हो तो मैं माफी मांगती हूं, मुझे उम्मीद है कि जब मेरे पति को मेरी हरकत के बारे में मालूम होगा, इसके लिए वो मुझे तलाक नहीं देंगे."

जूडी मोजेस इजरायल के तेल अवीव से 'येदिथ अहरोनोथ' नाम का अखबार भी चलती है इसके अलावा, वे एक साप्ताहिक रेडियो प्रोग्राम की होस्ट भी है. गौरतलब है कि जुडी पहले भी फेसबुक और टि्वटर पर राजनैतिक मामलों को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट करती रही हैं.वो अक्सर इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को निशाना बनती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -