इजरायल ने कोरोना के कारण रद्द की कई उड़ाने
इजरायल ने कोरोना के कारण रद्द की कई उड़ाने
Share:

इज़राइल के ध्वजवाहक एल अल ने घोषणा की है कि उसकी अधिकांश उड़ानें कोविड-19 के कारण निलंबित रहेंगी, भले ही देश ने अपना आसमान फिर से खोल दिया हो। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को एक घोषणा में, एयरलाइन ने यह भी कहा कि उसके अधिकांश कर्मचारी कम से कम 30 अप्रैल तक अवैतनिक अवकाश पर रहेंगे। 

एल अल ने उल्लेख किया कि इसके 6,200 कर्मचारियों में से 4,297 अवैतनिक पत्तों पर हैं, और काम पर लौटने वाले कर्मचारियों को उड़ानों के दायरे के आधार पर क्रमिक किया जाएगा। एयरलाइन ने मार्च 2020 में इजरायल में महामारी की शुरुआत के लगभग एक महीने बाद नियमित उड़ानें बंद कर दी थीं और तब से कई बार अधिकांश उड़ानों को फिर से शुरू कर दिया था। 

16 मार्च से, इज़राइल ने 23 मार्च के आम चुनावों से पहले नागरिकों को आने में सक्षम बनाने के लिए कैबिनेट के एक फैसले के बाद, देश के सभी गंतव्यों के लिए उड़ानों की अनुमति देना शुरू कर दिया। हालांकि, कैबिनेट ने प्रतिदिन 3,000 से अधिक आवक का कोटा रखने का फैसला किया। यात्रियों को हवाई अड्डे पर कोरोनावायरस परीक्षण करने की आवश्यकता होगी। इज़राइल ने 24 जनवरी को आने वाली और बाहर जाने वाली उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया था। बाद में इसने प्रतिबंधों में ढील दी, लंदन, फ्रैंकफर्ट, पेरिस, कीव और न्यूयॉर्क से कुछ उड़ानों की अनुमति दी।

मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

लॉकडाउन में दिखी पुलिस की दरियादिली, खुद की गाड़ी से पेट्रोल निकालकर पिता और बच्ची की मदद की

500 वर्षों के बाद राम दरबार में मनेगी भव्य होली, रंगों में नहा उठेगी 'अयोध्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -