इस होटल में अगर महिला हुई प्रेग्नेंट तो...
इस होटल में अगर महिला हुई प्रेग्नेंट तो...
Share:

हर कपल अपनी शादी के बाद हनीमून पर जाने कि योजना जरूर मनाता हैं. ऐसे में वो एक दूसरे के साथ खास पल बिताते हैं. हनीमून के लिए वह कोई ना कोई होटल जरूर बुक करता हैं लेकिन सोचिये आप एक होटल बुक करें और वह होटल आपको लाखों रुपये दे, तो कैसा लगेगा. आज हम एक ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी जानकर हैरान रह जायेंगे. आइये जानते हैं इस होटल के बारे में जहां जा कर आप भी ये पैसे कमा सकते हैं. 

दरअसल, एक आलीशान होटल ने ये ऑफर चलाया है, इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है. वो ये कि इस होटल में आकर अगर आपकी पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा. प्रेग्नेंट होने का ये ऑफर इजरायल के एक होटल ने दिया है इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है. येह्दा होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपए और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा.

ऐसे ऑफर के दौरान कई लोग यहां आये भी थे और लेकिन इसे ऑफर को हासिल करना कोई आम बात नहीं है. इस समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है. इस होटल के अंदर कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं. अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं इसके बाद ही उन्हें इनाम दिया जाता है.  

दुनियाभर में खाई जाती हैं ये अजीब और भद्दी डिश, सुनकर घूम जायेगा सिर

बेटे के साथ माँ ने किया प्रैंक,रो-रो कर हो गया बुरा हाल

सफारी पार्क में गुस्साए गैंडे ने किया कार का बुरा हाल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -