बेटे के साथ माँ ने किया प्रैंक,रो-रो कर हो गया बुरा हाल
बेटे के साथ माँ ने किया प्रैंक,रो-रो कर हो गया बुरा हाल
Share:

सोशल मीडिया पर कई प्रैंक वीडियो वायरल होते हैं. ये वीडियो किस भी तरह के हो सकते हैं. चाहे वो माँ और बेटे के साथ हो या फॉर दोस्तों के बीच हो. इन वीडियो को देखकर हर कोई हँसता है और इन्हें वायरल भी करते है. ऐसे ही एक मां ने अपने बच्चों पर प्रैंक किया जिसके बाद बच्चा जोर-जोर से रोने लगा. इसको इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं माँ और बेटे का प्रैंक जिससे बच्चा काफी डर जाता है और उसकी माँ काफी मज़े लेती है. 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं मां ने नकली कटी हुई उंगली दिखाई, जिसको देखकर बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. खून देखकर बच्चे इतना घबरा गए कि उन्होंने समझ नहीं आया कि आखिर करें क्या. मां गाजर काट रही थीं, जैसी गाजर को उन्होंने काटा और उसमें खून लगाकर प्लेट में रख दिया. सब्जी काटते हुए वो जोर-जोर से चिल्लाने लगीं और रोने की एक्टिंग करने लगीं. बच्चों ने जैसे ही खून में कटी हुई उंगली देखी तो घबरा गया. वो रोते हुए बच्चों से मदद मांग रही थीं और बच्चे रो रहे थे. जिसके बाद बच्चों ने देखा कि मोबाइल पर रिकॉर्डिंग चल रही है.
 

इसके बाद मां रोते-रोते अचानक हंसने लगीं और बच्चे उनको देखते रह गए. बाद में उनको पता चला कि ये एक प्रैंक था. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसे मस्ती मज़ाक कई बार किये जाते हैं और इन्हें यूज़र्स काफी पसंद भी करते हैं. आप भी देखें ये वीडियो.  

सफारी पार्क में गुस्साए गैंडे ने किया कार का बुरा हाल, वायरल हो रहा वीडियो

सडकों पर इस लिए बनाई जाती है अलग-अलग रंगों की लाइन, ये हैं फैक्ट्स

बॉयफ्रेंड की याद में महिला ने शहर का कर दिया कुछ ऐसा हाल, लगो हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -