सफारी पार्क में गुस्साए गैंडे ने किया कार का बुरा हाल, वायरल हो रहा वीडियो
सफारी पार्क में गुस्साए गैंडे ने किया कार का बुरा हाल, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर डरा देने वाले कई वीडियो सामने आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक गैंडा गुस्से में आकर कीपर की कार बार-बार धकेल कर सफारी पार्क के बाहर फेंक देता है. जाहिर सी बात है कि जानवरों को अपने इलाके में अगर कुछ पसंद नहीं आता तो वो उसे बाहर निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसा ही कुछ किया है इस गेंडे ने भी जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि देखते-ही देखते मिनटों में ही कार चकनाचूर हो जाती है. जानकारी के अनुसार, यह घटना उत्तरी जर्मनी के होडनहेगन में सेरेनगेटी पार्क में घटी और कुसिनी नाम के 30 वर्षीय गैंडे को अपनी सिंग से कार को धक्का मार मार कर बाहर कर दिया.  घटना के दौरान कार के अंदर फंसे एक कर्मचारी को पार्क में घूमने आए एक शख्स ने फिल्माया. इसके साथ उन्होंने बताया कि,' कार में बता हुआ शख्स जिन्दा नहीं बचा होगा. लेकिन हैरानी की बात ये हैं कि शख्स को ज्यादा चोटें नहीं आई. गाड़ी बुरी तरह से टूट गई थी, ऐसे जैसे कोई माचिस की डिब्बी हो, कार की खिड़कियां टूट गई थी और उसका ट्रंक खुल गया था.'

वहीं पार्क के मैनेजर फैब्रीज़ियो सेप ने कहा कि,' कि उन्हें समझ नहीं आया कि गैंडे कुसिनी को इतना गुस्सा क्यों आया था? उन्होंने बताया कि,' ये गैंडा सिर्फ 18 महीनों से ही रह रहा है और अब भी आसपास के क्षेत्र को अपनाने की कोशिश कर रहा था. इसी में उसने इस कार को बाहर कर दिया. उन्होंने यह भी बताया कि आगंतुकों के चले जाने के बाद कुसिनि को केवल सुबह और शाम को पार्क में घूमने की अनुमति दी गई थी ताकि जनता को कोई जोखिम न उठाना पड़े. उन्होंने स्वीकार किया कि चिड़ियाघर के माहौल में राइनो बेहतर हो सकता है. 

बॉयफ्रेंड की याद में महिला ने शहर का कर दिया कुछ ऐसा हाल, लगो हुए परेशान

Land Kara De : आपने भी नहीं देखा होगा पैराग्लाइडिंग का ऐसा मज़ेदार वीडियो, मिम्स हुए वायरल

अपनी एक आँख खोलकर सोती है डॉलफिन, जानें इनके बारे में फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -