70 लाख रूपए चाहते हैं तो इस होटल में जाकर करे इतना सा काम

अक्सर नए जोड़ेे के सामने जब हनीमून की बात की जाती है तो उन्हें हंसी आ जाती है। वहीं देखा जाए भारत में आज भी इस तरह की बातें पैरेंट्स के सामने नहीं की जाती है। वैसे देखा जाएं तो हर कपल का यह सपना होता है कि वह शादी के बाद अच्छी से अच्छी जगह घूमने जाए। उसके लिए पैसे भी उतने ही लगते हैं तो चलिए आज आपको दुनिया के ऐसे आलिशान होटल में ले जाते हैं जहां आपको पैसे मिलेंगे। वो भी 70 लाख रूपए। 

इस मॉडल ने न्यूड होकर Summer को कहा GoodBye

पर एक बात पहले ही क्लीयर कर दें कि 70 लाख रूपए इतनी आसानी से नहीं मिलने वाले हैं। इसके लिए आपको एक शर्त पूरी करनी होगी तभी इतनी मोटी रकम आपको मिलेगी। यह भी बता दें कि इस शर्त को पूरा करने के लिए पति-पत्नी दोनों की बराबर साझेदारी होगी तभी यह शर्त पूरी होगी। तो अब ज्यादा इंतजार नहीं करते हुए बता देते हैं कि आखिरी ऐसा क्या करना होगा। 

45 की उम्र में भी इतनी हॉट हैं मलाइका, ये है उनकी फिटनेस का राज

दरअसल, इजराइल में एहदार नाम का एक होटल है जो खासकर हनीमून मनाने के लिए है। शर्त यह है कि आपके द्वारा तय की गई तारीख पर ही प्रेग्नेंट होते हैं तो इस ईनाम के भागीदार बन सकते हैं। यह गेम 4 साल में एक बार खेला जाता है। वहीं लीप ईयर के दिन सेलिब्रेट करा जाता है। आपको बता दें,कुछ कपल्स ने यह गेम जीता भी है। 

यह भी पढ़ें

एक नहीं बल्कि दो बार होगा दीपवीर का रिसेप्शन, यहाँ जानिए शादी की पूरी डिटेल्स

अभिषेक ने किया चौेंकाने वाला खुलासा सलमान और ऐश की यह फिल्म लगती है सबसे अच्छी

मैचिंग आउटफिट में स्पॉट हुए सुष्मिता और रोहमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -