एक नहीं बल्कि दो बार होगा दीपवीर का रिसेप्शन, यहाँ जानिए शादी की पूरी डिटेल्स
एक नहीं बल्कि दो बार होगा दीपवीर का रिसेप्शन, यहाँ जानिए शादी की पूरी डिटेल्स
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड के गलियारों में सिर्फ और सिर्फ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें ही जोरों-शोरों से चल रही हैं. जब से इन दोनों स्टार्स ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया है तब से ही इन्हे लगातार बधाइयाँ मिलना शुरू हो गई है. चाहे कोई आम इंसान हो या खास हर कोई इन लव बर्ड्स को शादी की बधाइयाँ दें रहा है. सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे और शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी आयोजित होगा.

इसी बीच दीपवीर की शादी से जुड़ी एक और नई जानकारी सामने आई है. आपको बता दें रणवीर और दीपिका की शादी 14 और 15 नवंबर को है. फैंस दीपिका और रणवीर की शादी के बारे में छोटी से छोटी जानकर भी जानना चाहते हैं. सुनने में आया है कि दीपिका और रणवीर की शादी के दो रिसेप्शन होंगे. पहला रिसेप्शन 28 या 29 नवंबर को बेंगलुरू में होगा. आपको बता दें दीपिका बेंगलुरु की रहने वाली हैं.

Image result for deepveer

दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 30 नवम्बर या 1 दिसंबर को ग्रैंड हयात में आयोजित होगा. इन लव बर्ड्स के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के साथ-साथ कई उद्योगपति भी शामिल होंगे. सुनने में आया है कि दीपवीर की शादी में बहुत कम लोग शामिल होंगे लेकिन रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शरीक होने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

दीपवीर वेडिंग : ट्विटर यूज़र्स जानने को बेताब शादी में कौन पहनेगा लहंगा, रणवीर या दीपिका

रणवीर और दीपिका के हनीमून पर लगा ग्रहण, वजह हैरान करने वाली

इस आलिशन जगह पर होगी 'दीपवीर' की शादी, एक दिन का किराया जानकर चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -