इस्लामी आतंकी संगठन TRF ने की विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी, कहा- अभी और हिंदुओं को मारेंगे
इस्लामी आतंकी संगठन TRF ने की विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी, कहा- अभी और हिंदुओं को मारेंगे
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से टारगेट किलिंग (Target Killing) के जरिए गैर-मुस्लिम समाज के लोगों की हत्याएं की जा रही है और बीते 3 दिनों में 2 हिंदुओं का क़त्ल हो चुका है. कुलगाम जिले के आरेह इलाके में आज गुरुवार को आतंकियों ने बैंक प्रबंधक विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है. आतंकी संगठन TRF ने मैनेजर विजय के क़त्ल की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि अभी और हिन्दुओं की हत्या करेंगे. बता दें कि घाटी में एक मई से लोगों को निशाना बनाकर हत्या करने के अब तक आठ मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

इससे पहले कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई ने आज गुरुवार को घाटी में राजस्थान के एक बैंक कर्मचारी की इस्लामी आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने की कड़ी निंदा की और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में कथित नाकामी के लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा. आतंकियों ने घाटी के कुलगाम जिले में राजस्थान के विजय कुमार को मार डाला है. एक मई से घाटी में टारगेट किलिंग का यह आठवां केस है. मैनेजर विजय कुमार तीसरे हिन्दू कर्मचारी हैं, जिनकी दहशतगर्दों ने हत्या की है. 

अधिकारियों ने बताया कि कुमार, दक्षिण कश्मीर जिले में इलाकाई देहाती बैंक की अरेह मोहनपोरा ब्रांच में प्रबंधक के पद पर तैनात थे. वह गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए और अस्पताल ले जाते वक़्त उन्होंने दम तोड़ दिया. जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता रवीन्द्र शर्मा ने कहा कि पार्टी विजय कुमार की हत्या पर गहरा शोक और उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट करती है. उन्होंने कहा कि यह घटना कश्मीर में निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए तत्काल और असरदार उपायों की मांग करती है.

देश में ऐसे पनप रहा इस्लामी कट्टरपंथ, विदेशों से आ रहा अकूत पैसा.. 33 बैंक खाते फ्रीज़

टीलेश्वर महादेव का मंदिर तुड़वाकर औरंगज़ेब ने बनवा दी थी टीले वाली मस्जिद, हिन्दू पक्ष ने की सर्वे की मांग

मध्य प्रदेश के 11 जिलों में आंधी-बारिश का अलर्ट जारी, जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -