'गौमूत्र पीने वाली काफिर कौम..', आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने हिन्दुओं पर जमकर उगला जहर
'गौमूत्र पीने वाली काफिर कौम..', आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने हिन्दुओं पर जमकर उगला जहर
Share:

नई दिल्ली: खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) ने खुरासान मैगजीन का ताजा एडिशन जारी किया है। इसके माध्यम से उसने भारत का सामाजिक ताना बाना पूरी तरह से बिगाड़ने की साजिश रची है। आतंकी संगठन ने इसमें मौलाना महमूद मदनी को भी निशाना बनाया है। इसके साथ ही मैगज़ीन में कई तरह की भड़काने वाली तस्वीरें लगाई गई हैं। भारत में मजहबी नफरत का बीज रोपने के लिए इस मैगज़ीन में काफी चीज़ें है। RSS और मुस्लिक स्कॉलर्स की बैठक को लेकर भी इस्लामी आतंकी संगठन ने जहर उगला है।

इस्लामिक स्टेट की' मैगजीन में लिखा है कि हम भारत में मुस्लिम उलेमाओं और बुद्धिजीवी जाहिलों द्वारा गौमूत्र पीने वाली काफ़िर कौम RSS के चरणों में वदंना करते देखकर मातम मना रहे हैं। बता दें कि, इस्लामी आतंकी अक्सर हिन्दुओं के लिए 'गौमूत्र पीने वाली कौम' टिप्पणी का इस्तेमाल करते हैं। भारत के भी कुछ मुस्लिम संगठन और राजनेता सियासी हमले करने के लिए इसी भाषा का प्रयोग करते हैं। हालाँकि, गौमूत्र का इस्तेमाल कई  हिन्दू, कई जैन और बौद्ध लोग भी करते हैं, चाहे वे किसी संगठन या सियासी दल से जुड़े हों या न हों। ऐसे में ये टिप्पणी किसी एक संगठन या राजनितिक दल के लिए नहीं, बल्कि पूरे हिन्दू समुदाय को अपमानित करने के लिए की गई प्रतीत होती है।  

ISIS की मैगज़ीन में लिखा है कि भारत में मुस्लिमों के अधिकार की आवाज़ उठाने के लिए बनाए गए संगठन अब RSS की कठपुतलियों बनकर रह गए हैं। ISIS की मैगजीन में मौलाना महमूद मदनी को गद्दार तक कहा गया है। आतंकी संगठन ने लिखा है कि  मौलाना महमूद मदनी सेक्युलरिज़्म के नाम पर मुस्लिमों में काफ़िरत भरने का काम कर रहे हैं। ISIS ने आगे लिखा है कि मूर्ख उलेमा मौलाना महमूद मदनी हिन्द के मुस्लिमों का RSS से सिर्फ वैचारिक लड़ाई की बात करके मुस्लिमों के साथ ही गद्दारी कर रहे हैं और हिंदुओं का तुष्टिकरण कर रहे हैं। 

ISIS की मैगज़ीन में लिखा है कि इस्लामिक स्टेट ने असम में हिंदुत्ववादियों द्वारा मुस्लिम समुदाय पर हुए हमले के मामले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) और जमीयत उलेमा हिंद में मदनी गुट के अलावा असदुद्दीन ओवैसी की विफलता बताकर उनको RSS के हाथ बिका हुआ बताया गया है। मैगज़ीन में कौमी एकता के संदेश देने के लिए विभिन्न अवसरों पर एक स्टेज पर आये मुस्लिम और हिंदू धर्मगुरु की तस्वीरें लगाकर उन्हें कौम का गद्दार बताकर मुस्लिमों से उनके खिलाफ बगावत करने और जिहाद के लिए खड़े होने की अपील की गई है।   

मानहानि केस: सेशन कोर्ट में राहुल गांधी की अपील स्वीकार, 3 मई को सजा पर सुनवाई

'कोई मुस्लिम भाई पर हमला न करे..', बंगाल हिंसा के बीच 'दीदी' की अपील, बोलीं- हनुमान जयंती पर दंगे का प्लान

'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -