ISL 6: टॉप-4 में अपनी जगह पर कायम रहना चाहती हैं मुम्बई एफसी
ISL 6: टॉप-4 में अपनी जगह पर कायम रहना चाहती हैं मुम्बई एफसी
Share:

 दिसम्बर के अंतिम हफ्ते में पहली जीत दर्ज करने के बाद मुम्बई सिटी एफसी एक बार फिर मैदान पर लौटने को तैयार है. अब उसका सामना हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शनिवार को दो बार के चैम्पियन एटीके से होना है और मुम्बई की टीम इस मैच को जीतकर घर में दूसरी जीत का जश्न मनाना चाहती हैं. छठे सीजन की खराब शुरुआत के बाद मुम्बई ने लगातार जीत अपने नाम कर ली हैं 16 अंकों के साथ खुद को 10 टीमों की अंकतालिका में चौथे स्थान पर बनाए रखा है. उसका प्रयास एटीके के खिलाफ तीन अंक हासिल करते हुए शीर्ष-4 में ही बने रहना होगा. एटीके के 10 मैचों से 18 अंक हैं और वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है.

मुम्बई के कोच जॉर्ज कोस्टा ने कहा, "इस सीजन में हम पहली बार एटीके के खिलाफ खेल रहे हैं. हां, यह सच है कि विपक्षी टीम की अलग शैली होने के कारण आपका खेल भी प्रभावित होता है. एटीके हमेशा अलग संचरना के साथ खेलती है और इसी कारण हमें हर स्थिति के लिए तैयार रहना होगा." मुम्बई के सामने एटीके के फारवर्ड खिलाड़ियों को रोकने की चुनौती होगी. बीते तीन मैचों में हालांकि एटीके ने सिर्फ एक ओपन गोल किया है. ऐसे में मुम्बई के डिफेंडरों को रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स को रोकने में परेशानी नहीं आनी चाहिए. मुम्बई की मुश्किल यह है कि इस मैच में उसके स्टार मिडफील्डर पाउलो माचादो चोट की वजह से नहीं होंगे.

एटीके के कोच एंटोनियो हाबास ने कहा, "माचादो बेहतरीन खिलाड़ी हैं. ऐसे खिलाड़ियों का खेलते रहने दूसरे खिलाड़ियों के लिए अच्छा है. एक कोच के नाते मेरे लिए यह देखना अच्छा नहीं है कि विपक्षी टीम का एक खिलाड़ी चोटिल है. हमें भी अगुस की सेवाएं नहीं मिल रही हैं. वह हमारे अहम खिलाड़ी हैं. इससे इस मैच में एक तरह का संतुलन आ जाता है."

U-19 टीम इंडिया का विजयी आगाज़, साउथ अफ्रीका को 66 रनों से रौंदा

दुनिया के नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बने मानव ठक्कर, ऐसा करने वाले चौथे प्लेयर बने

चौकीदार का बेटा हुआ खेलो इंडिया यूथ गेम्स में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -