U-19 टीम इंडिया का विजयी आगाज़, साउथ अफ्रीका को 66 रनों से रौंदा
U-19 टीम इंडिया का विजयी आगाज़, साउथ अफ्रीका को 66 रनों से रौंदा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्तान प्रियम गर्ग की 103 गेंदों में 110 रनों की शानदार पारी की बदौलत भारत की अंडर-19 टीम ने डरबन में मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 66 रनों से मात देकर चार देशों की एक दिवसीय श्रृंखला में जीत से शुरुआत की. टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद टीम इंडिया ने प्रियम गर्ग की पारी की बदौलत पांच विकेट पर 264 रनों का स्कोर खड़ा किया.

टीम इंडिया की तरफ से ध्रुव जुरेल ने 65 और तिलक वर्मा ने 42 रनों की उपयोगी पारी खेली. इसके बाद भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप की तैयारियां जारी रखते हुए दक्षिण अफ्रीका को नौ विकेट पर 198 रन पर ही रोक दिया और मुकाबला अपने नाम कर लिया. भारत की तरफ से गेंदबाजों में सुशांत मिश्रा अहम रहे, जिन्होंने 48 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए. 

उनके अलावा रवि बिश्नोई के खाते में दो विकेट आए. कार्तिक त्यागी, अथर्व अंकोलेकर और तिलक वर्मा ने एक-एक विकेट लिया. दक्षिण अफ्रीका के लिए कप्तान ब्रायस पार्सन्स 50 गेंदों में 57 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे. अब टीम इंडिया का सामना रविवार को जिम्बाब्वे से होने वाला है. न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली चौथी टीम है.

 

चौकीदार का बेटा हुआ खेलो इंडिया यूथ गेम्स में शामिल

रशीद लतीफ़ को BCCI प्रमुख से उम्मीद, कहा- अगर सौरव मदद करें तो हो सकता है ये काम...

Ind Vs SL : टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला कल, श्रीलंका के खिलाफ शानदार रहा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -