ISL 7: हमने पूर्वी बंगाल के खिलाफ दो अंक गंवाए: कोच जुआन फर्नांडो
ISL 7: हमने पूर्वी बंगाल के खिलाफ दो अंक गंवाए: कोच जुआन फर्नांडो
Share:

वास्को: FC गोवा ने SC ईस्ट बंगाल (SCEB) के खिलाफ मैच खेला। गोवा के मुख्य कोच जुआन फर्नांडो ने महसूस किया कि बुधवार को तिलक मैदान में रॉबी फाउलर के 10-पुरुषों द्वारा गोवा को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में 1-1 की बराबरी पर ले जाने के बाद टीम को हार का सामना करना पड़ा।

खेल के बाद फर्नांडो ने कहा, "मैं 1-1 के बाद बहुत खुश नहीं हूं। हम सभी अंक जीतना चाहते हैं। हमने दो अंक गंवाए। हम विरोधियों की विभिन्न योजनाओं के साथ खेल तैयार करते हैं। इस खेल में, मैं खुश हूं क्योंकि हम रिक्त स्थान और अवसर। हमारे लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है।" उन्होंने आगे कहा, लाल कार्ड के बाद, हमने और अधिक जगह बनाने की कोशिश की। लेकिन संक्रमण में, हमने गेंद खो दी और यह उनके लिए एक स्पष्ट अवसर था। प्रतिक्रिया (स्वीकार करने के बाद) अच्छी थी लेकिन मैं इससे खुश नहीं हूं। संक्रमण जब हम रक्षा में काम कर रहे हैं।

मैच के 56 वें मिनट में ईस्ट बंगाल के डिफेंडर डैनी फॉक्स को भेज दिया गया। एफसी गोवा ने भेजने के बाद अधिक अवसर बनाने की कोशिश की लेकिन संक्रमण में गेंद को खो दिया। दोनों पक्षों ने विजेता का शिकार करना जारी रखा लेकिन अंत में ड्रॉ के लिए तय हुआ।

मेसी के साथ खुश है कोइमन, कही ये बातें

जेफ बेजोस को मात देंगे एलन मस्क, बन सकते है दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

पीएम योशीहाइड सुगा ने टोक्यो और आस-पास के क्षेत्रों में आपातकाल स्थिति की घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -