इस क्षण में हमारी लीग सबसे चुनौतीपूर्ण है: मोरिन्हो
इस क्षण में हमारी लीग सबसे चुनौतीपूर्ण है: मोरिन्हो
Share:

टोटेनहम चेल्सी के साथ खेल  के लिए पूरी तरह तैयार है। टोटेनहम शुक्रवार के मैच में सातवें स्थान पर, अंकों के स्तर पर लेकिन आठवें स्थान पर चेल्सी के हाथों में एक खेल के साथ प्रवेश करेंगे। टकराव से आगे, टोटेनहम हॉटस्पर के बॉस जोस मोरिन्हो ने कहा कि ब्लूज़ को प्रबंधित करना बहुत मुश्किल नहीं हो सकता है। मोरिन्हो के पास गुरुवार को नए चेल्सी बॉस थॉमस ट्यूशेल को लेने का पहला मौका होगा, जब स्पर्स उत्तरी लंदन में ब्लूज़ की मेजबानी करेंगे। 

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे नहीं लगता कि चेल्सी में कोच करना बहुत मुश्किल है क्योंकि मैं तीन बार चैंपियन था, एंसेलोटी चैंपियन था, एंटोनियो कॉन्टे चैंपियन थे। बाकी कौन है? यह बहुत मुश्किल नहीं है, क्योंकि हम खिताब जीतते हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "मेरा मानना है कि चेल्सी हमेशा से महान खिलाड़ी रहे हैं और महान स्क्वाड और अच्छे कोच इन क्लबों के साथ काम करने में खुश होते हैं और ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो आपको खिताब जीतने का बहुत अच्छा मौका देते हैं।" मोरिन्हो ने आगे कहा कि एक कोच के लिए सबसे बड़ी चुनौती सर्वश्रेष्ठ लीग में काम करना है। इस क्षण में हमारी लीग सबसे चुनौतीपूर्ण है।”

Sadio mane मैन सिटी संघर्ष के लिए हो सकता है उपलब्ध: Klopp

मेसी को लेकर कोमैन स्लैम डि मारिया ने कही ये बात

केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत अद्भुत थी: मुंबई के कोच लोबेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -