ISL 6: ओडिशा एफसी को 3-0 से पराजित कर टॉप पर पहुंचा बेंगलुरु एफसी
ISL 6: ओडिशा एफसी को 3-0 से पराजित कर टॉप पर पहुंचा बेंगलुरु एफसी
Share:

मंगलवार को मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु एफसी श्री कांतिरावा स्टेडियम में ओडिशा एफसी को 3-0 से हराकर एक बार फिर से हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन की अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है. बेंगलुरु के 14 मैचों से 25 अंक हो गए हैं और वह पहले स्थान पर काबिज दो बार के चैंपियन एटीके (24) से आगे निकल गया है. बेंगलुरु को अपने पिछले मैच में मुंबई के हाथों हार मिली थी. दूसरी ओर, लगातार चार मैचों में जीत हासिल करने के बाद हार को मजबूर ओडिशा एफसी 14 मैचों से 21 अंक लेकर चौथे स्थान पर बरकरार है.

टॉप पर जाने के लिए बेताब मौजूदा चैंपियन ने पहले हाफ में दो मिनट के अंतराल पर दो गोल करते हुए पहले हाफ का समापन 2-0 के साथ किया. मैच का पहला गोल 23वें मिनट में देशोर्न ब्राउन ने किया जबकि दूसरा गोल राहुल भेके ने किया. दो गोल खाने के बाद ओडिशा एफसी मजबूर दो बदलाव को मजबूर हुआ. उसके सबसे बड़े दो खिलाड़ी एड्रियन सांटाना और मार्कोस तेबार बाहर चले गए और सिमिगमांग मांचोंग और डियावांदू दियांगे ने उनकी जगह ली. इन दोनों के सब्सीट्यूशन के बाद ओडिशा की वापसी काफी मुश्किल हो गई थी. 60वें मिनट में बेंगलुरु को पेनाल्टी मिली, जिस पर गोल करते हुए कप्तान सुनील छेत्री ने बेंगलुरू को 3-0 से आगे कर दिया. बेंगलुरू को यह पेनाल्टी मार्टिन गुइदेस की गलती पर मिला. छेत्री का यह इस सीजन का नौवां गोल है. वह सबसे अधिक गोल करने के मामले में ओडिशा एफसी के सांटाना  की बराबरी पर आ गए हैं.

बतात दें की बेंगलुरु की टीम इसके बाद भी नहीं मानी और 64वें मिनट में एक और हमला किया लेकिन इस बार अर्शदीप सिंह ने ओडिशा एफसी को चौथा गोल खाने से बचा लिया. अगले 10 मिनट में दोनों टीमों की ओर से कुछ प्रयास हुए लेकिन कोई भी अंजाम तक नहीं पहुंच सका. 82वें मिनट में गलत तरीके से पेनल्टी की मांग करने पर छेत्री को पीला कार्ड मिला. 

रोइंग फेडरेशन की मान्यता हुई रद्द, रोअरों के ओलंपिक क्वालिफिकेशन पर मंडरा रहा है खतरा

ऑस्ट्रेलिया ओपनः इंजरी की वजह से ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से बहार हुई सानिया मिर्जा

आग पीड़ितों की मदद करने पर हॉकी इंडिया टीम का ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष ने किया आभार व्यक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -