ऑस्ट्रेलिया ओपनः इंजरी की वजह से ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से बहार हुई सानिया मिर्जा
ऑस्ट्रेलिया ओपनः इंजरी की वजह से ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से बहार हुई सानिया मिर्जा
Share:

 

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा चोटिल होने के कारण से ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल के बाद अब महिला युगल मुकाबले से भी बाहर हो गई हैं. सानिया मिर्जा को काफ इंजरी हो गई है, जिसकी वजह से वह मां बनने के बाद अपना पहला ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगी. 

महिल डब्लस के पहले दौर में ही सानिया मिर्जा ने चोटिल होने की वजह से गुरुवार को अपना नाम वापस ले लिया. सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020 में यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ उतरने वाली थीं. मालूम हो कि सानिया मिर्जा और नाडिया ने मिलकर हाल ही में होबार्ट इंटरनेशनल में महिला डबल्स का खिताब अपने नाम किया था. सानिया दो साल के बाद वापसी कर रहीं हैं, लेकिन चोटिल होने की वजह से वह साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएंगी.

बता दें की, दोनों ने चीन की शिंयुआन हान और लिन झू से 2-6, 0-1 से पीछे चल रही थीं. जब सानिया ने कोर्ट छोड़ा. अभ्यास के दौरान सानिया के दाहिने पैर में चोट लगी है. वह दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी है. सानिया और किचेनोक 2-4 से पीछे चल रही थीं. जब चीनी टीम ने सानिया की सर्विस तोड़ी और सेट जीत लिया. सानिया को पहले सेट के बाद मेडिकल टाइमआउट लेना पड़ा. दूसरे सेट के पहले ही गेम में उनकी सर्विस टूटी और वह आगे खेल नहीं सकी.

Ind Vs NZ T 20: क्या वर्ल्डकप में मिली हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया ? ये है कोहली का जवाब

Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली में जेपी नड्डा की अहम् बैठक, कर सकते है बीजेपी नेताओं को संबोधित

सीटें तो मिल गई, लेकिन अब दिल्ली में दिखाना होगा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -